Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Veer Savarkar फिल्म से Randeep Hooda का फर्स्ट लुक रिलीज, रील और रियल फर्क करना होगा मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर Randeep Hooda एक बार फिर किसी बायोपिक में नजर आने वाले हैं. इस बार वो स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के किरदार में नजर आएंगे.

Veer Savarkar फिल्म से Randeep Hooda का फर्स्ट लुक रिलीज, रील और रियल फर्क करना होगा मुश्किल

वीर सावरकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश ने बीते दिन हिंदुत्व के प्रखर विचारक वीर सावरकर की 139वीं जयंती मनाई. इस खास मौके पर उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का फर्स्ट लुक जारी रिलीज किया गया. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) फिल्म में वीर सावरकर का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. रणदीप इस रोल में ऐसे फिट हुए हैं कि रील और रियल सावरकर को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. अगले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. रणदीप ने अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, 'स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम है. मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के किरदार को निभा पाऊंगा और उनकी असली कहानी को सबको बता पाऊंगा, जिसे इतने लंबे समय तक कालीन के नीचे दबा दिया गया था.. आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!'

इस फिल्म का फर्स्ट लुक डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने भी शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'रणदीप हुड्डा को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के रूप में पेश करते हुए. आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं. सावरकर के लिए लोगों के मन में अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं उसी विचार से मेल खाने की कोशिश कर रहा हूं जो सावरकर के पास था. तो, फिल्म की कहानी और चरित्र पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वास्तव में सावरकर क्या थे, क्या हैं और क्या होंगे. वो स्वतंत्रता सेनानी थे और उन्हें भुलाया नहीं जा सकता.'

ये भी पढ़ें: आने वाली है एक और सॉलिड फिल्म, क्रांतिकारी वीर सावरकर बनेंगे Randeep Hooda

बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है. रणदीप इस रोल में फिट बैठने के लिए काफी महनत कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस रोल के लिए उन्होंने अपना वजन काफी कम किया है. फिल्म के पहले लुक से रियल और रील के बीच में अंतर कर पाना मुश्किल है. फिल्म के लुक से ही लग रहा है कि रणदीप इस रोल के लिए ही बने हैं. वो इस रोल के लिए एकदम फिट हैं. 

ये भी पढ़ें: भैंसे के पीछे दौड़ा शेर, Randeep Hooda ने बनाई शिकार की वीडियो

रणदीप हुड्डा दूसरी बार किसी बायोपिक में नजर आने वाले हैं.  इससे पहले वो साल 2016 में 'सरबजीत सिंह की बायोपिक में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना ली थी. अपनी अगली बोयपिक को लेकर भी रणदीप काफी खुश हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement