trendingPhotosDetailhindi4122757

अपने बच्चों को स्टार बनते नहीं देख पाई इन स्टार्स की मां, उनके डेब्यू से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा

कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था. इस लिस्ट में बड़े बड़े स्टार्स भी शामिल हैं.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स कामयाबी की सीढ़ी चढ़ चुके हैं. हालांकि कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं जिनकी पहली उनकी मां नहीं देख पाईं. इस खबर में हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनकी मां उनकी पहली फिल्म यानी डेब्यू मूवी नहीं देख पाई हैं. 

1.Shah Rukh Khan mother Lateef Fatima Khan

Shah Rukh Khan mother Lateef Fatima Khan
1/4

शाहरुख खान की मां लतीफ फातिमा खान उनकी पहली फिल्म नहीं देख पाई थीं. दरअसल, शाहरुख की पहली फिल्म दीवाना जब रिलीज होने वाली थी उससे पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था.



2.Sanjay Dutt Mom Nargiz Dutt

Sanjay Dutt Mom Nargiz Dutt
2/4

संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत साल 1981 में आई फिल्म रॉकी से की थी पर उससे पहले ही उनकी मां और दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस दत्त का देहांत हो गया था. कहा जाता है कि नरगिस का सपना था कि वो बेटे संजय को स्टार बनता देखें. दिग्गज एक्ट्रेस का निधन कैंसर के कारण हुआ था.  



3.Janhvi Kapoor mother Sridevi

Janhvi Kapoor mother Sridevi
3/4

जाह्नवी कपूर ने 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म के रिलीज से पहले ही उनकी मां और सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन हो गया था.



4.Arjun Kapoor mother Mona

Arjun Kapoor mother Mona
4/4

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर की मां मोना भी उन्हें एक्टर बनते हुए नहीं देख पाई थी. जब एक्टर की पहली फिल्म आई तो उससे पहले ही कैंसर से मोना का देहांत हो गया था.



LIVE COVERAGE