trendingPhotosDetailhindi4122878

Deepika Padukone के प्रेग्नेंसी ग्लो पर फिदा हुए पति Ranveer Singh, 'बुरी नजर' से बचाने के लिए किया ये उपाय

Deepika Padukone का प्रेग्नेंसी ग्लो देख पति Ranveer Singh ने उन्हें बुरी नजर से बचाने के लिए ये काम किया है. आप भी देखें एक्टर का वायरल पोस्ट.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस इसी साल सितंबर (Deepika Padukone pregnant) में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. फैंस को रणवीर और दीपिका (Ranveer Singh Deepika Padukone baby) के बेबी का बेसब्री से इंतजार है. वहीं एक्ट्रेस आए दिन स्पॉट होती रहती हैं और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट (Deepika Padukone Baby Bump) करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. इस येलो कलर की ड्रेस में मॉम टू बी काफी क्यूट लग रही हैं. इन फोटो को रणवीर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर वाइफ पर प्यार लुटाया है.

 

1.Ranveer Singh on Deepika Padukone's New Pics

Ranveer Singh on Deepika Padukone's New Pics
1/5

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका पादुकोण की तीन फोटोज शेयर की हैं. इन फोटो में  दीपिका ब्राइट येलो कलर की ड्रेस में नजर आईं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. ऐसे में एक्टर उन्हें बुरी नजर से बचाना चाहते हैं.  
 



2.Ranveer Singh calls Deepika Padukone 'Sunshine'

Ranveer Singh calls Deepika Padukone 'Sunshine'
2/5

रणवीर सिंह ने पहली फोटो पोस्ट कर इसपर लिखा 'मेरी Sunshine'. साफ देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी वाइफ पर किस कदर प्यार लुटा रहे हैं.



3.Ranveer Singh gushes over Deepika Padukone latest pics

Ranveer Singh gushes over Deepika Padukone latest pics
3/5

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी दूसरी फोटो शेयर की और लिखा 'क्या करूं मैं मर जाऊं.' एक्टर जमकर अपनी वाइफ पर प्यार लुटा रहे.



4.Ranveer Singh shuts down trolls

Ranveer Singh shuts down trolls
4/5

तीसरी फोटो को शेयर कर एक्टर ने लिखा 'बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला.' रणवीर ने इस तरह से ट्रोल्स का मुंह बंद करा दिया है. 



5.Ranveer Singh and Deepika Padukone first child

Ranveer Singh and Deepika Padukone first child
5/5

दीपिका और रणवीर ने पिछले दिनों फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी वो जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. एक्ट्रेस इसी साल सितंबर में पहले बच्चे को जन्म देंगी. ऐसे में फैंस को अब बेबी का इंतजार है. वहीं लोग एक्ट्रेस को खूब दुआएं और बधाई दे रहे हैं.



LIVE COVERAGE