Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs PAK: इंग्लैंड से हार के बाद इमाद वसीम ने बाबर आजम पर साधा निशाना, बोले- इंटेंट...

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 184 रन के टारगेट का पीछा करते हुए बाबर आजम ने 123.07 के स्ट्राइक रेट से 32 रन की पारी खेली. इसके बाद इमाद वसीम ने इंटेंट पर सवाल उठाया है.

Latest News
ENG vs PAK: इंग्लैंड से हार के बाद इमाद वसीम ने बाबर आजम पर साधा निशाना, बोले- इंटेंट...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंग्लैंड दौरे पर 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलने गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने दूसरा मुकाबला 23 रन से गंवा दिया. पाकिस्तान की टीम 25 मई, रविवार को 184 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 160 पर ही ढेर हो गई. कप्तान बाबर आजम ने 26 गेंद में 32 रन की पारी खेली. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 123.07 का रहा. मैच के बाद बॉलिंग ऑलराउंडर इमाद वसीम ने इशारों-इशारों में बाबर पर जमकर निशान साधा.


ये भी पढ़ें: पेरिस ओलंपिक से पहले अनफिट हुए नीरज चोपड़ा, इस टूर्नामेंट से हुए बाहर


इमाद ने कहा कि मिडिल ओवर्स में हमें डोमिनेट करके खेलने की जरूरत है और इस चीज  की अरसे से कमी है. उन्होंने कहा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं इस बात से सहमत हूं कि जिस इंटेंट की हमें जरूरत है, वो फिलहाल मिसिंग है, खासकर मिडिल ओवर्स में. हमें मिडिल ओवर्स में डोमिनेट करना चाहिए. डोमिनेट करने का यह मतलब नहीं होता कि आप हर बॉल पर छक्का मारें. डोमिनेट का मतलब होता है कि आप बॉल-टू-बॉल खेलें. गेंदबाज के खिलाफ चढ़कर खेलें और उन्हें सेटल नहीं होने दें. हमारे मिडिल ओवर्स में बहुत अरसे से इसकी कमी है. आने वाले समय में हम लोग प्लान करेंगे कि चढ़कर कैसे खेलना है और मोमेंटम कैसे हासिल करना है."

बर्मिंघम में खेले गए मैच में इमाद वसीम पाकिस्तान के सबसे किफायती गेंदबाज रहे. उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए और 2 विकेट झटके. इमाद का मानना है कि वह किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी करने में सहज हैं. उन्होंने कहा, "मैं किसी भी स्थिति में गेंदबाजी करने के लिए तैयार हूं, चाहे वह नई गेंद हो या फिर डेथ ओवरों में. जब भी कप्तान को लगेगा कि मुझे गेंदबाजी करने आना चाहिए तो मैं बॉलिंग करने आऊंगा. मैं टीम के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा. बॉलिंग पोजिशन परिस्थितियों के अनुसार तय होगी."

इमाद ने गेंद से कमाल दिखाने के बाद बल्ले से भी उपयोगी योगदान दिया. 35 साल के इस ऑलराउंडर ने 13 गेंद में दो चौके और एक छ्क्के की मदद से 22 रन बनाए. उन्होंने इफ्तिखार अहमद के साथ सातवें विकेट के लिए 40 रन की पार्टनरशिप की. हालांकि मैच खत्म नहीं कर पाने का उन्हें मलाल है. इमाद ने कहा, "इफ्तिखार और मैं क्रीज पर थे और हम आखिर तक खेलने चाह रहे थे लेकिन हमने मुश्किल समय में अपने विकेट खो दिए. अगर हम टिके रहते तो जीत की दहलीज पार कर चुके होते."

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 28 मई, मंगलवार को कार्डिफ में खेला जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement