Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani ने पहनी ब्लैक बिकिनी, फोटो देख फैंस बोले 'हाय गर्मी'

दिशा पटानी(Disha Patani) ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

article-main

Disha Patani: दिशा पटानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिशा पटानी(Disha Patani) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपनी बोल्डनेस के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. दिशा अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है.

दिशा के द्वारा साझा की गई तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का बिकिनी टॉप पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा है. एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. इस दौरान दिशा अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में एक पेंडेंट पहना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- इन मौकों पर Disha Patani और उनके बॉयफ्रेंड Aleksandar Alex ने सभी को कर दिया हैरान, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

दिशा के दोस्तों ने भी की तारीफ

दिशा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- हॉटनेस. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- हाय गर्मी. फैंस के साथ दिशा की दोस्त एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- स्टनर. इसके साथ ही दिशा के साथ रिलेशनशिप की रूमर्स उड़ चुकी अलेक्जेंडर ने भी दिशा की तारीफ की है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- ग्लैम ग्लो. 

ये भी पढ़ें- Mouni Roy की पार्टी में बेहद टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची Disha Patani, कर्वी फिगर देख फिसला फैंस का दिल

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा

आपको बता दें कि दिशा पाटनी आखिरी बार मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा दिशा जल्द ही अमिताभ बच्चन, प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं.साथ ही वह फिल्म योद्धा में भी दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement