Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff-Disha Patani के रिश्ते में आ गई है दरार, क्या खत्म हो गई 6 साल पुरानी रिलेशनशिप?

Tiger Shroff-Disha Patani: बॉलीवुड स्टार्स दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अब कपल नहीं रहे, दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. कथित तौर पर टाइगर और दिशा इस साल की शुरुआत से ही साथ नहीं हैं. हालांकि, अपने रिश्ते को इन स्टार्स ने कभी ऑफिशियल भी नहीं किया था.

article-main

Tiger Shroff and Disha Patani : टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tiger Shroff-Disha Patani: बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की चर्चाएं हमेशा से रही हैं. इन स्टार्स की एक्टिविटी पर फैंस का काफी ध्यान रहता है, मगर अब ये जोड़ी लगता है टूट गई है. लगातार आ रही खबरों में इस कपल के अलग होने की बातों पर ज्यादा जो दिया जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ने छह साल पुराने अपने रिलेशनशिप से खुद को अलग कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि दिशा और टाइगर अब साथ नहीं हैं और फिलहाल दोनों सिंगल हैं.

ये भी पढ़ें - Tiger Shroff के वीडियो में फैंस को दिखा कुछ ऐसा, Ronaldo-Messi से कर डाली तुलना

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों के बीच क्या हुआ था लेकिन उन्होंने आपने रिस्ते को खत्म कर दिया है. रिपोर्ट यह भी बताती है कि पिछले एक साल उनके रिश्ते में नजदीकियां नहीं रहीं. टाइगर के दोस्तों में से एक ने ब्रेकअप की पुष्टि की और पोर्टल को बताया कि उन्हें इसके बारे में पिछले कुछ हफ्तों में पता चला.

अभिनेता के दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इस बारे में अपने दोस्तों से बात नहीं की है. उनके दोस्त ने खुलासा किया कि टाइगर फिलहाल अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और वह ब्रेकअप से प्रभावित नहीं हैं.

ये भी पढ़ें - Tiger Shroff के साथ काम करने की 'अफवाह' को Rashmika Mandana ने बताया सच, मगर क्या है इसकी सच्चाई?

अपने ब्रेकअप रिपोर्ट के बीच, टाइगर और दिशा को इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अपनी-अपनी फिल्मों के लिए बधाई देते देखा गया. दिशा अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की तैयारी कर रही हैं, जबकि टाइगर ने सोमवार को अपनी नई फिल्म 'स्क्रू ढीला' का ऐलान किया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं. कथित तौर पर दोनों दोस्त हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement