trendingPhotosDetailhindi4120826

Met Gala 2024 में साड़ी पहन छाईं Alia Bhatt, इंडियन लुक में देख फैंस भी हुए दीवाने

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मेट गाला 2024 में हिस्सा लिया है और इस दौरान उन्होंने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी है. एक्ट्रेस साड़ी लुक में इंडियन कल्चर को रिप्रेजेंट करते हुए नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने साल 2023 में मेट गाला में अपना डेब्यू किया था और वह अपने व्हाइट गाउन में मेट गाला में छा गई थीं. वहीं, एक बार फिर से आलिया भट्ट मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) में बेहद शानदार और स्टाइलिश अंदाज में नजर आई हैं. दरअसल, मंगलवार 7 मई को इस फैशन इवेंट में आलिया भट्ट शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने इस साल की थीम द गार्डन ऑफ टाइम के मुताबिक एक खूबसूरत सा आउटफिट चुना है.आलिया ने मेट गाला के पहले दिन के लिए सब्यसाची की फ्लोरल साड़ी को पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की मेट गाला की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

1.Alia Bhatt At Met Gala 2024

Alia Bhatt At Met Gala 2024
1/6

आलिया ने मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) के अपने इस लुक से फैंस को खासा इंप्रेस कर दिया है. एक्ट्रेस 2024 के मेट गाला में इंडियन कल्चर को रिप्रेजेंट करते हुए नजर आई हैं. उन्होंने इस बड़े इवेंट के लिए खूबसूरत साड़ी पहनी है, जिसपर पिंक और व्हाइट फूल, हाथों से की गई कढ़ाई नजर आ रही है. इस लुक में आलिया बेहद कमाल लग रही हैं. 
 



2.Alia Bhatt Mesmerising Look At Met Gala 2024

Alia Bhatt Mesmerising Look At Met Gala 2024
2/6

बता दें कि आलिया भट्ट ने इस लुक को पूरा करने के लिए ग्रीन स्टोन वाला मांग टिका चुना है. साथ ही उन्होंने कानों में पिंक कलर के इयररिंग्स पहने है और अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने लाइट पिंक मेकअप किया है, जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. 
 



3.Alia Bhatt Wore Sabyasachi Saree At met Gala 2024

Alia Bhatt Wore Sabyasachi Saree At met Gala 2024
3/6

आलिया भट्ट की इस साड़ी को सब्यसाची ने तैयार किया है, जो कि 23 फुट की लंबी ट्रेल है, जिसे अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया है. इस साल की थीम द गार्डन ऑफ टाइम है, जिसको ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस का लुक फ्लोरल है. बता दें कि साड़ी को बनाने में 163 कारीगरों ने काम किया है और इसे बनाने में 1965 घंटे लगे हैं. 
 



4.Alia Bhatt Share Post On Instagram

Alia Bhatt Share Post On Instagram
4/6

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मेट गाला 2024 की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है,'' मैं बहुत अच्छी फील कर रही हूं और बहुत एक्साइटेड हूं. मेट गाला में मैं दूसरी बार पहुंची हूं, लेकिन यह पहली बार है जब मैंने साड़ी पहनी है. जब मैंने ड्रेस कोड के बारे में सोचा '' द गार्डन ऑफ टाइम'' इसमें कुछ अलग चाहिए था और एक साड़ी से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था.



5.Fans Praises Alia Bhatt Met Gala 2024 Look

Fans Praises Alia Bhatt Met Gala 2024 Look
5/6

मेट गाला 2024 में साड़ी पहनकर इंडियन कल्चर को रिप्रेजेंट करने के लिए आलिया भट्ट के फैंस ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा-उसने वाकई में इस साल की सबसे खूबसूरत ड्रेस पहनी है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यह अभी तक की सबसे खूबसूरत साड़ी है. तीसरे यूजर ने लिखा- यह कितनी प्यारी लग रही है. 
 



6.Alia Bhatt Upcoming Film

Alia Bhatt Upcoming Film
6/6

काम को लेकर बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म जिगरा में नजर आएंगी और वह इसकी रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इसमें उनके साथ वेदांग रैना नजर आएंगे. यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 
 



LIVE COVERAGE