Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bastar The Naxal Story: थिएटर में हो गई मिस, तो अब घर बैठे देख सकेंगे Adah Sharma की फिल्म, यहां जानें कब और कहां

Adah Sharma स्टारर फिल्म Bastar The Naxal Story इसी साल मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब ये फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. आइए जानते हैं ये कब और किस ओटीटी पर स्ट्रीम होगी.

Latest News
article-main

Bastar The Naxal Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सिनेमाघरों में इस साल एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों ने दस्तक दी हैं जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी रही. वहीं मार्च के महीने में अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' (Bastar The Naxal Story) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी इस मूवी को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. बॉक्स ऑफिस पर भी इसका कलेक्शन ठीक ठाक रहा. अब थिएटर में रिलीज होने के कुछ महीनों बाद ये फिल्म ओटीटी (Bastar The Naxal Story OTT) पर स्ट्रीम होने वाली है. ऐसे में लोग इसे घर बैठे देख सकेंगे.  

बस्तर द नक्सल स्टोरी ने 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में थीं. ऐसे में दर्शक फिल्म की डिजिटल रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. एक्स पर मेकर्स ने एक प्रोमो जारी कर बता दिया है कि फिल्म कब और किस ओटीटी स्ट्रीम होने वाली है. बता दें कि ये मूवी जी 5 पर 17 मई 2024 से देखी जा सकेगी. 

इस फिल्म को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्टर किया है और इसके प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह है. इससे पहले दोनों ने मिलकर ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म बनाई थी जिसमें अदा शर्मा ही लीड रोल में थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और इसमें भी अदा शर्मा ने लीड रोल प्ले किया था.


ये भी पढ़ें: Bastar से पहले ओटीटी पर देख डालें Adah Sharma की 5 फिल्में 


Adah Sharma की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

ये फिल्म छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सली विद्रोह पर आधारित है. अदा शर्मा ने इसमें एक आईपीएस अधिकारी का रोल किया है. इसमें एक्ट्रेस एक्शन अवतार में नजर आईं. 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने पहले दिन 40 लाख रुपये कमाए थे. वहीं अदा शर्मा की फिल्म का टोटल कलेक्शन करीब 4 करोड़ रुपए रहा.


 ये भी पढ़ें: 'प्रोपेगेंडा फिल्में हैं Bastar और The Kerala Story' कहने वालों को Adah ने दिया करारा जवाब


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement