Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH vs PBKS Match Highlights: हैदराबाद ने टॉप-2 में बनाई जगह, पंजाब को 4 विकेट से रौंदा

SRH vs PBKS Match Highlights: आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था. इस मैच में हैदराबाद ने पंजाब को 4 विकेट से रौंद दिया है.

Latest News
SRH vs PBKS Match Highlights: हैदराबाद ने टॉप-2 में बनाई जगह, पंजाब को 4 विकेट से रौंदा

आईपीएल 2024, एसआरएच बनाम पीबीकेएस लाइव स्कोर (SRH vs PBKS Live Score) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था. इस मैच में पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए थे. टीम के लिए प्रभसिमरन सिंह ने 71 रनों की दमदार पारी खेली थी. इसके जवाब में हैदराबाद ने 19.1 ओवर में टारगेट को पूरा कर लिया और 4 विकेट से जीत दर्ज कर ली. टीम के लिए अभिषेक शर्मा ने 66 रनों की विस्फोटक पारी खेली. 

हैदराबाद को मिला था 215 रनों का लक्ष्य

सनराइजर्स हैदराबाद को पंजाब किंग्स ने 215 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में एसआरएच ने 5 गेंद रहते ही 215 रन बना लिए. टीम के लिए अभिषेक शर्मा ने 28 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 66 रन बनाए. इसके अलावा हेनरिक क्लासेन ने 26 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. वहीं हैदराबाद ने 4 विकेट से मुकाबला जीत लिया है. 

पंजाब के खिलाफ ट्रेविस हेड पारी की पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे. राहुल त्रिपाठी 33, नितीश रेड्डी 37, शाहबाज अहमद 3, अब्दुल समद नाबाद 11 और सनवीर सिंह ने नाबाद 6 रन बनाए. इस जीत के साथ ही हैदराबाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. 

इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

एसआरएच बनाम पीबीकेएस मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट टी नटराजन ने लिए हैं. उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा पैट कमिंस और विजयकांत व्यासकांत ने 1-1 विकेट लिया. वहीं पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल ने 2-2 विकेट. जबकि शशांक सिंह और हरप्रीत बरार ने 1-1 विकेट चटकाया. 

ऐसी रही पहली पारी

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए थे. टीम के लिए प्रभसिमरन सिंह ने 45 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली. इसके अलावा रिली रोसो ने 24 गेंदों में 49 रन बनाए. वहीं अर्थव तायडे 46, शशांक सिंह 2, कप्तान जितेश शर्मा ने 15 गेंदों में नाबाद 32 रन बनाए. आशुतोष शर्मा 2 और शिवम सिंह ने नाबाद 2 रन बनाए हैं. 


यह भी पढ़ें- RCB स्टार के लिए फिट बैठता है 'मिर्जापुर' का ये डायलॉग, एक साल में बदली किस्मत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement