Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में भयानक विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में एक बड़ा धमाका हो गया. यहां एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई. इस हादसे में 5 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमिलनाडु के विरुधुनगर  जिले के शिवकाशी से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका हो गया. इश हादसे में 5 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई. साथ ही कई लोगों के घायल होनो की खबर मिली है. यह हादसा गुरुवार को हुआ.  

कैसे हुआ धमाका
पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट इतना भयंकर था कि घटनास्थल से से करीब एक किलोमीटर दूर तक धुएं का गुबार और तेज धमाके की आवाज सुनाई दी. फैक्ट्री में धमाके के बाद अफरा-तफरी मच गई. 


ये भी पढ़ें-बीजेपी नेता के नाबालिग बेटे ने डाला वोट, वायरल वीडियो पर छिड़ा विवाद 


इस पटाखा फैक्ट्री में 50 से ज्यादा कमरों में 200 से ज्यादा लोग काम करते हैं. ऐसे में आज जब मजदूर रोजाना की तरह काम कर रहे थे तो घर्षण के कारण भयानक विस्फोट हो गया. एक कमरे में हुआ विस्फोट बगल के कमरों तक फैल गया. इसमें सात कमरे पूरी तरह जल गए. धमाका इतना भयंकर था कि किसी को भागने का मौका तक नहीं मिला. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को रेस्क्यू किया. 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस और अग्निशमन कर्मी बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंचे और घायलों को विरुधुनगर सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया है. इस हादसे में 5 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement