Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Shroff के साथ काम करने की 'अफवाह' को Rashmika Mandana ने बताया सच, मगर क्या है इसकी सच्चाई?

Rashmika Mandanna और Tiger Shroff एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आए थे. जिसे लेकर फैंस दिलों में हलचल हो गई थी. क्या ये दोनों किसी फिल्म में काम करेंगे? बहरहाल इसे लेकर खुद 'पुष्पा' (Pushpa) की एक्ट्रेस ने खुलासा किया है. टाइगर श्रॉफ के साथ इंस्टाग्राम बूमरैंग वीडियो में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया है.

article-main

Rashmika Mandana and Tiger Shroff

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rashmika Mandanna and Tiger Shroff: पुष्पा (Pushpa) स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) इन दिनों अपनी बुलंदियों पर हैं. उनकी फिल्में बैक-टू-बैक हिट हो रही हैं. साउथ की इस हिट मशीन का बॉलीवुड में भी जल्द ही आगाज होने वाला है. मगर इसी बीच रश्मिका मंदाना ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ अपनी एक पोस्ट को शेयर किया है. रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल टाइगर के साथ एक नया मजेदार वीडियो शेयर किया. पहली बार 'बागी' (Baghi) एक्टर और दक्षिण की एक्ट्रेस स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. क्या ये दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे या किसी और प्रोजेक्ट में? आइए जानते हैं.

अपनी हालिया इंस्टा पर रश्मिका ने एक बूमरैंग वीडियो को एक कैप्शन के साथ रश्मिका ने लिखा, "आप लोगों के लिए अफवाहें सच थीं."


 

 

ये भी पढ़ें -  क्या वाकई होने वाली है Vijay Deverakonda और Rashmika की शादी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

वीडियो में रश्मिका ब्लैक कलर का को-ऑर्ड सेट पहने नजर आ रही थीं और उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांध रखा था. जबकि कैमरे की ओर अपनी पीठ किए टाइगर ने लाल रंग की बनियान पहनी थी जिसे उन्होंने काली पैंट के साथ अपने लुक को कंपलीट किया है.

रश्मिका से साथ पहली बार नजर आए टाइगर किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए साथ आए हैं. इस बारे में अपने फैंस को बताते हुए 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' एक्टर ने वीडियो को फिर से रश्मिका के पोस्ट शेयर किया और उन्होंने लिखा, "हाहा क्या मजेदार शूट है! आपने इसमें हमेशा की तरह कमाल किया!"

दोनों कलाकारों की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग हैं और वे काफी एक्टिव भी रहते हैं.

ये भी पढ़ें - Rashmika Mandana Birthday: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं 'पुष्पा की श्रिवल्ली', 25 की उम्र में बनीं नेशनल क्रश

इसी बीच रश्मिका ने अपनी अगली फिल्म 'सीता रामम' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें उन्होंने अपने किरदार 'अफरी' को फीचर किया है. हनु रागवपुडी की तरफ से डायरेक्ट की गई फिल्म एक एक्शन रोमांटिक फिल्म होगी, जिसमें मृणाल ठाकुर और सुमंत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर के तुरंत बाद, फैंस की तरफ से कमेंट्स आने शुरू हो गए.

दूसरी ओर, 'वॉर' एक्टर को आखिरी बार 'हीरोपंती 2' में देखा गया था जो दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही. वह अगली बार 'गणपथ: पार्ट 1' में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक बार फिर कृति सैनन के साथ काम करेंगे. विकास बहल की तरफ से डायरेक्ट, इस प्रोजेक्ट की फिलहाल शूटिंग चल रही है और क्रिसमस 2022 के अवसर पर इसे रिलीज किए जाने की उम्मीद है.

इसके अलावा, उनके पास अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' भी हैं, जिसे क्रिसमस 2023 के अवसर पर रिलीज होना है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement