Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या वाकई होने वाली है Vijay Deverakonda और Rashmika की शादी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Vijay Deverakonda और Rashmika Mandanna की शादी को लेकर जो अफवाहें फैल रही हैं उस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया है.

Latest News
क्या वाकई होने वाली है Vijay Deverakonda और Rashmika की शादी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Vijay Deverakonda, Rashmika Mandanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार्स विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते काफी दिनों से दोनों के रिश्ते को लेकर तरह- तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो दोनों की शादी को लेकर भी दावे (Wedding Rumors) किए जा रहे थे. हालांकि, काफी समय तक विजय और रश्मिका ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी. अब जाकर एक्ट्रेस रश्मिका ने शादी को लेकर फैल रही अफवाहों पर रिएक्शन दिया है.

फैल रहीं अफवाहें

दरअसल, विजय और रश्मिका को को मुंबई में डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया गया था. इसके अलावा कई ईवेंट्स पर भी ये दो सुपरस्टार्स एक साथ नजर आए थे. वहीं, इसके बाद विजय ने अपने सोशल अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया था और इस पोस्ट के बाद माना जा रहा था कि उन्होंने रश्मिका को डेट करने की अफवाहों को नकारा है. वहीं, अब जाकर रश्मिका ने साफ तौर पर शादी की अफवाहों पर साफ तौर से और खुलकर बात की है.

ये भी पढ़ें- पुराने दिनों को याद कर फफक पड़ीं Urvashi Dholakia, बोलीं- बच्चों की फीस के लिए नहीं थे पैसे

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor की बहन सना की शादी का VIDEO आया सामने, ढोल पर नाचते दिखे दूल्हा- दुल्हन

रश्मिका ने दिया जवाब

रश्मिका ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान विजय संग शादी की रिपोर्ट्स को टाइम पास अफवाह बताया है. उन्होंने कहा- 'शादी करने के लिए अभी मेरे पास काफी वक्त है. जब शादी का समय होगा तब मैं करूंगी और जो अफवाहें लिखी जा रही हैं उन पर मेरा रिएक्शन होता है, जाने दो'. बता दें कि 'पुष्पा' के बाद रश्मिका इन दिनों अपनी फिल्म Aadavallu Meeku Johaarlu के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement