Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या 2024 में Arjun Kapoor से शादी करेंगी Malaika Arora? एक्ट्रेस ने वैडिंग प्लान पर किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) ने हाल ही में टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा के सेट पर अपनी शादी के प्लानिंग को लेकर बात की है.

Latest News
article-main

Malaika Arora Arjun kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. सभी जानते हैं कि मलाइका और एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि बीते कुछ वक्त पहले दोनों के ब्रेकअप को लेकर काफी अफवाहें उड़ी थीं. इन सभी अफवाहों के बीच में मलाइका ने शादी करने की इच्छा जाहिर की है. दरअसल, डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा(Jhalak Dikhla Jaa) का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें जज रह चुकी मलाइका से उनकी शादी को लेकर सवाल किए जा रहे हैं. आइये जानते हैं एक्ट्रेस के जवाब के बारे में.

दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा के एक्स पति अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर मलाइका की शादी को लेकर भी खबरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं, सोनी टीवी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में फराह खान ने मलाइका से एक सवाल पूछा कि 2024 में क्या आप सिंगल पेरेंट से डबल पेरेंट एक्ट्रेस बनने वाली हैं? इसपर मलाइका कहती हैं कि क्या फिर से मुझे किसी को गोद में लेना पड़ेगा? इसपर सभी हंसने लगते हैं और वे वापस से कहती हैं इसका मतलब क्या है? इसके बाद गौहर खान बीच में बोलती हैं कि इसका मतलब है कि क्या आप शादी करने जा रही हैं. इसके बाद मलाइका ने खुले तौर पर प्रस्ताव रखा. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Arjun Kapoor Wedding: मलाइका ने कर दी हां, खूबसूरत फोटो शेयर कर किया बड़ा ऐलान?

मलाइका 2024 में करेंगी शादी

मलाइका ने इसपर कहा कि अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी. फराह ने कहा बहुत सारे हैं. मलाइका ने कहा कि जब मैं कह रही हूं कि कोई है मतलब कोई पूछे शादी के लिए तो मैं कर लूंगी शादी. फरहा ने फिर कहा कि कोई भी पूछेगा तो आप हां कहेंगी?

ये भी पढ़ें- Arjun Kapoor के इस पोस्ट के बाद फैलीं Malaika Arora से ब्रेकअप की खबरें, जानें क्या है सच्चाई

लंबे वक्त से अर्जुन मलाइका कर रहे हैं डेट

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साल 2019 से रिलेशनशिप में है. दोनों पब्लिकली एक दूसरे के साथ अक्सर ही नजर आते रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं. हालांकि इस साल की शुरुआत में दोनों के अलग होने की खबरें काफी फैली हैं, लेकिन फिर भी दोनों को साथ ही देखा गया है. इन सभी के बीच अर्जुन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला की डेटिंग की भी अफवाह फैली थी, जिसे दोनों ने सिरे से नकार दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement