Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamita Shetty को हुई दर्दनाक बीमारी, एक्ट्रेस ने वीडियो में दुनिया भर की महिलाओं को दी वॉर्निंग

Shamita Shetty ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्हें एक दर्दनाक बीमारी हो गई है. एक्ट्रेस सर्जरी से पहले एक वीडियो शेयर कर दुनिया भर की महिलाओं के वॉर्निंग दी है.

Latest News
Shamita Shetty को हुई दर्दनाक बीमारी, एक्ट्रेस ने वीडियो में दुनिया भर की महिलाओं को �दी वॉर्निंग

Shamita Shetty Diagnosed With Endometriosis: शमिता शेट्टी को हुई दर्दनाक बीमारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए लगातार दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया, जिसकी वजह से फैंस चिंता में आ गए हैं. एक्ट्रेस को एक दर्दनाक बीमारी (Shamita Shetty Disease) हो गई है और उन्हें इसके लिए सर्जरी (Shamita Shetty Surgery) करवानी पड़ी है. शमिता ने अस्पताल के बिस्तर से अपना एक वीडियो शेयर करते हुए दुनिया भर की महिलाओं को भी एक बड़ा मैसेज दिया है. शमिता के इस मुश्किल वक्त में उनकी बहन शिल्पा शेट्टी साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि शमिता अस्पताल के बिस्तर पर बैठी हैं और शिल्पा शेट्टी उनसे मिलने आई हैं. इस दौरान शिल्पा ने सर्जरी से पहले अपनी बहन का वीडियो लिया है, जिसमें शमिता सर्जरी की तैयारी करती दिख रही हैं. वो सर्जरी से पहले काफी पॉजिटिव नजर आ रही हैं. शमिता दुनिया भर की महिलाओं को सलाह दे रही हैं कि सभी को Endometriosis के बारे में गूगल करना चाहिए और सतर्क हो जाना चाहिए. यहां देखें वायरल हो रहा शमिता का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- Shamita Shetty ने राकेश बापट से ब्रेकअप को लेकर कही बड़ी बात, बोली


इस वीडियो के साथ शमिता ने कैप्शन में अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बीमारी के बारे में भी बात की है- 'क्या आपको पता है कि लगभग 40 प्रतिशत महिलाओं को एंडोमेट्रियोसिस (Endometriosis) होता है और हम में से ज्यादातर को तो इस बीमारी के बारे में कुछ पता ही नहीं होता है. मैं अपने दोनों डॉक्टर्स को शुक्रिया कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने जब तक मेरे दर्द का पता नहीं लगा लिया तब तक नहीं रुके. अब ये बीमारी सर्जरी के जरिए निकाल दी गई है. मैं अब अच्छी सेहत और दर्द रहित दिनों की उम्मीद करती हूं'.

बता दें कि Endometriosis यूट्रस में होने वाली ऐसी बीमारी है, जिसकी वजह से मरीज को बहुत दर्द झेलना पड़ता है. इस बीमारी में टिश्यूज असमान्य तरीके से बढ़ने लगते हैं. कई केसेस में गर्भाशय के बाहर फैलने लगते हैं. इस बीमारी की वजह से प्रेग्नेंसी में भी दिक्कतें आ सकती हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement