Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब ED ने दर्ज किया मुकदमा कराने वाले का बयान

सौरव गुप्ता और गौरव गुप्ता ने आशंका जताई है कि एल्विश यादव उन्हें सड़क हादसे में उन्हें मरवा सकते हैं.

Latest News
Elvish Yadav की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब  ED ने दर्ज किया मुकदमा कराने वाले का बयान

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पीपल फॉर एनीमल के एक्टिविस्ट भाइयों सौरव गुप्ता और गौरव गुप्ता का बयान दर्ज किया है. इससे पहले एल्विश के खिलाफ नोएडा में मुकदमा दर्ज कर कराने वाले पीएफए के सदस्य गौरव गुप्ता को प्रवर्तन ईडी का नोटिस मिला था, जिसमें उन्हें 14 मई को लखनऊ स्थित जोनल कार्यालय पर बुलाया था. जिसके बाद सौरव गुप्ता और गौरव गुप्ता ने आरोप लगाया कि ED दफ्तर जाने के दौरान एलविश यादव और उसके साथियों ने उनका पीछा किया. 

सांपों के जहर के तस्करी के मामले में इन भाइयों ने ही एल्विश यादव की शिकायत की थी. इसके बाद एल्विश यादव के खिलाफ गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू की थी. अब इन दोनों भाइयों ने एल्विश यादव से जान का खतरा बताया है. जिसको लेकर गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर से लिखित शिकायत की गई है. दोनों भाइयों ने आशंका जताई है कि वह सड़क हादसे में उन्हें मरवा सकते हैं या किसी झूठे केस में फंसा सकते हैं. 

दोनों भाइयों के पास है सबूत 

दोनों भाइयों ने इसके मजबूत साक्ष्य अपने पास होने का दावा किया है. गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह को लिखित रुप में दी गई शिकायत में दावा किया गया है कि इसके मजबूत साक्ष्य अपने पास हैं. बता दें कि पिछले दिनों ईडी ने नोटिस देकर 13 मई को लखनऊ बुलाया था.गौरव गुप्ता ने लखनऊ जाने में असमर्थता जताई थी. इसके बाद ईडी ने दिल्ली स्थित मुख्यालय पर ही पहुंचने के लिए कहा था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement