Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Fire News: दिल्ली के कनॉट प्लेस की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Connaught Place Fire News: दिल्ली के कनॉट प्लेस के एम ब्लॉक के एक मिस्ट्री रूम्स नाम के गेमिंग जोन में आग लग गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौजूद हैं. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Latest News
Delhi Fire News: दिल्ली के कनॉट प्लेस की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Connaught Place Fire News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक ब्लिडिंग में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल मौके पर 7 फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, ये आग कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल के एम ब्लॉक में बने मिस्ट्री रूम्स में लगी है जो कि एक थीम बेस्ड एडवेंचर गेमिंग जोन है. राहत की बात ये है कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. आग लगने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कैसे लगी आग
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के कनॉट प्लेस की एम ब्लॉक की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई. घटना की सूचना तुरंत दमकल को दी गई. फायर ब्रिगेड की ओर से मौके पर पहले 3 गाड़ियां भेजी गई हैं, लेकिन देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गईं और तुरंत 4 गाड़ियां और बुलाई गईं. शॉप के अंदर एक शख्स के फंसे होने की खबर के बाद तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और शख्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. 


ये भी पढ़ें-बिहार से 8, यूपी से 9... जानें किस राज्य से कौन नेता बनेगा मंत्री, देंखे पूरी लिस्ट  


#WATCH | Fire breaks out in Mystery Rooms located in M ​​Block of Delhi's Connaught Place; One person trapped inside the shop is being rescued with the help of firefighters pic.twitter.com/dDF5TcfgqS

— ANI (@ANI) June 9, 2024

गेम जोन के फर्स्ट फ्लोर पर लगी आग
कनॉट प्लेस की एम ब्लॉक की बिल्डिंग पर बने मिस्ट्री रूम्स गेम जोन के फर्स्ट फ्लोर पर आग लग गई. आग की लपटें बिल्डिंग से बाहर निकलने लगीं. बिल्डिंग में आग देखकर यहां पर कई लोग इकट्ठा हो गए. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश में लगी हुई हैं. 

घटना का वीडियो हुआ वायरल
बिल्डिंग में आग लगने की घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से भीषण आग की लपटें निकल रही हैं और नीचे काफी लोगों आग को देखकर हैरान हो गए हैं. साथ ही फायर ब्रिगेड टीम को लगातार आग बुझाते हुए देखा जा सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement