Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024: विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है... पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कर दी बाबर आजम की घोर बेइज्जती

IND vs PAK: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की तुलना अक्सर विराट कोहली के साथ होती रहती है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत-पाक मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बाबर की घनघोर बेइज्जती कर दी है.

Latest News
T20 World Cup 2024: विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है... पूर्व पाकिस��्तानी क्रिकेटर ने कर दी बाबर आजम की घोर बेइज्जती

बाबर आजम की तुलना अक्सर विराट कोहली के साथ की जाती है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ ही देर में टक्कर होने वाली है. न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस हाई-वोल्टेज मुकाबले के लिए दोनों टीमें कमर कस चुकी हैं. अमेरिका के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करने वाली पाक टीम जीत के लिए बेताब होगी. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर सभी की नजरें हैं. बाबर अमेरिका के खिलाफ 43 गेंद में 44 रन की अपनी पारी के बाद से चौतरफा आलोचना झेल रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस उनकी तुलना टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से करते हैं. इस बीच पूर्व पाक क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने बाबर की घनघोर बेइज्जती कर दी है. विराट कोहली से बाबर आजम की तुलना पर कनेरिया ने कहा कि वह किंग कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है.


ये भी पढ़ें: न्यूयॉर्क में टॉस बनेगा बॉस, भारत-पाक महामुकाबले में सिक्का उछलने के बाद पहले क्या करेंगे कप्तान?


'कोहली के जूते के बराबर भी नहीं'

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कनेरिया ने कहा, "जैसे ही बाबर आजम शतक लगाते हैं, अगले दिन विराट कोहली से उनकी तुलना शुरू हो जाती है. वो विराट के जूते के बराबर भी नहीं हैं.' दानिश ने आगे कहा, 'USA के गेंदबाजों के आगे बाबर की एक न चली, वह उन गेंदबाजों को खेलने में असमर्थ थे. जैसे ही वह 44 रन पर पहुंचे, वह आउट हो गए. उन्हें यह मैच जीतना चाहिए था. इस मुकाबले को पाकिस्तान को एकतरफा जीतना चाहिए था, लेकिन उन्हें शर्मनाक हार झेलनी पड़ी."

'भारत को हराने में सक्षम नहीं पाकिस्तान'

टूर्नामेंट का आगाज पाकिस्तान के लिए एक चौंकाने वाली हार के साथ शुरू हुआ. वे यूएसए से रोमांचक मुकाबले में हार गए. नतीजा सुपर ओवर में निकला था. पाकिस्तान ने खेल के सभी पहलुओं में खराब प्रदर्शन किया, जिसमें उसके एक अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सुपर ओवर में 18 रन दिए, जिसमें 7 अतिरिक्त रन शामिल थे. भारत-पाक मैच पर कनेरिया ने भविष्यवाणी की और कहा, "भारत पाकिस्तान को बुरी तरह हरा देगा. वे भारत को हराने में सक्षम नहीं हैं."

कनेरिया ने आगे कहा, "जब भी पाकिस्तान वर्ल्ड कप में आता है, तो वह अपनी गेंदबाजी की प्रशंसा करता है. उसकी गेंदबाजी उसे खेल जिताएगी, लेकिन गेंदबाजी के चलते ही पाकिस्तान मैच हार गया." 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत कुछ ही देर में होने वाली है. आतंकी धमकी को देखते हुए इस हाई-वोल्टेज मुकाबले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. वहीं, न्यूयॉर्क की ड्रॉप-इन पिचों को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में इस मैच को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है और पूरी दुनिया की नजर इस महामुकाबले पर है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement