Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swapna Shastra: सपने में नजर आएं ये 5 घटनाएं तो किसी से न करें शेयर, वरना हो सकता है नुकसान

Sapno Ka Matlab: सपने में कई चीजों के नजर आने पर इन्हें किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए. चलिए इनके बारे में बताते हैं.

Latest News
Swapna Shastra: सपने में नजर आएं ये 5 घटनाएं तो किसी से न करें शेयर, वरना हो सकता है नुकसान

Swapna Shastra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Dream Interpretation: इंसान को नींद में कई तरह के सपने आते हैं. कई सपने व्यक्ति को खुश कर देते हैं तो कई बार डरावने सपने आने से इंसान डर जाता है. स्वप्न शास्त्र (Swapna Shastra) में सभी सपनों के बारे में व्याख्या (Sapne Dekhne Ka Matlab) की गई है. कुछ ऐसे भी सपने हैं जिन्हें किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए. अगर आपको सपने में ये 5 चीजें नजर आती हैं तो इन्हें शेयर नहीं करना चाहिए.

किसी के साथ शेयर न करें ये 5 सपने
- सपने में सोने-चांदी से भरा कलश मिलता है तो इसका अर्थ होता है कि आपको जीवन में खुशिया मिलने वाली हैं. इस सपने का अर्थ होता है कि जल्द ही आपको समस्याओं से छुटकारा मिलने वाला है. ऐसे सपने को आपको किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए.

- अगर आपको सपने में फूलों या फलों का बगीचा नजर आए तो समझ लें कि आपको खुशखबरी मिलने वाली है. यह आपको भविष्य में आर्थिक मुनाफा होने के संकेत देता है. लेकिन स्वप्न शास्त्र के अनुसार इस सपने को शेयर न करें. इससे प्रभाव कम हो जाता है.


इन शुभ संयोग में पड़ रही है मोहिनी एकादशी, मां लक्ष्मी की कृपा से 3 राशि वालों की होगी मौज


- भगवान जी का सपने में दिखाई देना बहुत ही शुभ होता है. सपने में देवी-देवता नजर आएं तो इस सपने को किसी के साथ शेयर न करें. इसका अर्थ होता है आपको शुभ समाचार मिलने वाला है.

- सपने में आप खुद को माता-पिता को पानी पिलाते हुए देखते हैं तो यह शुभ सपना होता है. इसका अर्थ है कि आपकी तरक्की के रास्ते खुलने वाले हैं. हालांकि आपको यह सपना किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए.

- अगर आप सपने में खुद की मृत्यु देखते हैं तो निश्चित ही डर जाएंगे. हालांकि सपने में खुद की मृत्यु देखना शुभ होता है. यह सपना आपकी उम्र बढ़ने का संकेत देता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार इन सपनों को शेयर करने से बचना चाहिए. वरना इनका प्रभाव कम होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement