trendingPhotosDetailhindi4122231

Jacqueline Fernandez ने गोल्डन शिमरी गाउन पहन Cannes में ढाया कहर, हॉट लुक से लूटी महफिल

जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) हाल ही में 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने 20 मई को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया है.

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं. वहीं, हाल ही में जैकलीन 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने 20 मई को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक किया है. एक्ट्रेस इस दौरान मिकेल डी द्वारा डिजाइन किए हुए गोल्डन कलर के गाउन में नजर आई हैं, जिसमें वह बेहद कमाल लग रही थीं.

1.Jacqueline Fernandez Looking Hot In Golden Gown

Jacqueline Fernandez Looking Hot In Golden Gown
1/5

जैकलीन ने अपने कांस डेब्यू के लिए गोल्डन शिमरी बॉडीकॉन आउटफिट पहना था. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा था और उन्होंने इसके साथ न्यूड मेकअप किया था. साथ ही उन्होंने अपने लुक के लिए बालों को खुला रखा था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने छोटे इयररिंग्स पहने थे.



2.Jacqueline Fernandez Share Video On Instagram Of Cannes 2024

Jacqueline Fernandez Share Video On Instagram Of Cannes 2024
2/5

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- कांस फिल्म फेस्टिवल में 'द सब्सटेंस' के प्रीमियर के लिए इस बेहतरीन रेड कार्पेट अनुभव के लिए बीएमडब्ल्यू इंडिया को धन्यवाद. वहीं, एक्ट्रेस के लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.



3.Jacqueline Fernandez Share Her Excitment for Cannes 2024

Jacqueline Fernandez Share Her Excitment for Cannes 2024
3/5

वहीं, कांस जाने से पहले एक्ट्रेस ने अपने एक्साइटमेंट को लेकर एएनआई से बात की थी. उन्होंने इस दौरान कहा, '' मैं इस साल एक बार फिर बीएमडब्ल्यू के सहयोग से कांस फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती. बहुत अच्छा लग रहा है. वर्ल्ड लेवल पर साउथ ईस्ट एशियाई प्रवासियों को रिप्रेजेंट करते हैं और इस रेड कार्पेट पर चलना एक सम्मान की बात है, जहां पहले से ही कई दिग्गज वॉक कर चुके हैं.



4.Jacqueline Fernandez, Aishwarya Rai, Kiara Advani Also Walk At Cannes 2024

Jacqueline Fernandez, Aishwarya Rai, Kiara Advani Also Walk At Cannes 2024
4/5

बता दें कि जैकलीन के अलावा और भी कई बॉलीवुड एक्टर्स इस साल कांस के रेड कार्पेट पर वॉक कर चुके हैं. जिसमें से ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला, उर्वशी रौतेला और ताहा शाह बदुशा भी शामिल है. 77वें कांस फेस्टिवल 25 मार्च को समाप्त होगा.



5.Jacqueline Fernandez upcoming Film

Jacqueline Fernandez upcoming Film
5/5

जैकलीन फर्नांडीज के काम को लेकर बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही सोनू सूद के साथ फिल्म फतेह में दिखाई देंगी. जो कि सोनू सूद के निर्देशन में बनी है. यह पहली बार है, जब सोनू किसी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इस साल के आखिर में उनकी दूसरी फिल्म वेलकम टू द जंगल भी रिलीज होने वाली है. फिल्म क्रिसमस 2024 पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, रवीना टंडन, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल और जॉनी लीवर जैसे कई और कलाकार नजर आने वाले हैं. 



LIVE COVERAGE