Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma की पत्नी रितिका के पीछे पड़े फैंस, क्यों कर रहे हैं ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका शर्मा को फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Latest News
Rohit Sharma की पत्नी रितिका के पीछे पड़े फैंस, क्यों कर रहे हैं ट्रोल

रोहित शर्मा रितिका सजदेह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिका गए हुए हैं. दरअसल, टीम इंडिया को 2 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में वर्ल्ड कप खेलना है, जिसके लिए कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर रोहित शर्मा समेत कई प्लेयर्स न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं, जहां टीम बांग्लादेश के खिलाफ अपना इकलौता वॉर्म-अप मैच खेलेगी. वहीं इस समय रोहित की पत्नी रितिका सजदेह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. यहां देखिए फैंस उन्हें क्यों ट्रोल कर रहे हैं. 

फैंसने जमकर रितिका को किया ट्रोल

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने हाल ही में सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. दरअसल, उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा है कि "सभी की नजरें राफा पर हैं." हालांकि इस स्टोरी से साफ पता लग रहा है कि रितिका फिलिस्तीन का पूरा सपोर्ट करती हैं. हालांकि इस के बाद रोहित की पत्नी को फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि रितिका सजदेह सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती रहती हैं. इतना ही नहीं वो अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं. हालांकि इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और उन्होंने फिलिस्तीन के समर्थन में स्टोरी शेयर कर दी. वहीं अब फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

राफा शहर में हुई थी कई बच्चों की मौत

फिलिस्तीन और इजरायल के बीच लगभग पिछले एक साल से जंग चल रही है. हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले 50 सालों में इस बार इजरायल ने सबसे ताकतवर हमला किया है. इजरायल ने फिलिस्तीन की जमीन, सुमंदर और आसमान सभी जगह घातक हमले किए हैं, जिसमें लाखों लोगों की जान गई है. वहीं इजरायल ने हाल ही में फिलिस्तीन के राफा शहर में हमला किया था, जहां इजरायल-हमास युद्ध के बाद लाखों लोगों ने शरण ली थी. इस दौरान इसमें कई बच्चे भी मौजूद थे. लेकिन उसके बाद इजरायल ने सभी को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं भारत में अब कई लोग फिलिस्तीन का समर्थन कर रहे हैं. 

यहां देखें फैंस के रिएक्शन


यह भी पढ़ें- '10-15 रुपये कमाने के लिए...' IPL सैलरी को लेकर Rinku ने दे दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें- Virat के खिलाफ रायडू को बोलना पड़ा भारी, नेशनल टीवी पर इस विदेशी खिलाड़ी से करवा ली बेइज्जती 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement