Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के खिलाफ अंबाती रायडू को बोलना पड़ा भारी, नेशनल टीवी पर इस विदेशी खिलाड़ी से करवा ली बेइज्जती

अंबाती रायडू को विराट कोहली और आरसीबी के खिलाफ बोलना काफी महंगा पड़ गया है. इस विदेशी खिलाड़ी ने उनकी लाइव टीवी पर बेइज्जती कर दी है.

Latest News
Virat Kohli के खिलाफ अंबाती रायडू को बोलना पड़ा भारी, नेशनल टीवी पर इस विदेशी खिलाड़ी से करवा ली बेइज्जती

आईपीएल 2024, विराट कोहली-अंबाती रायडू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल मुकाबले में हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है. इस बार आईपीएल 2024 में पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू कमेंट्री करते हुए नजर आए थे. हालांकि रायडू कमेंट्री के दौरान आरसीबी और विराट कोहली पर तंज कसते हुए नजर आ रहे थे. आरसीबी और सीएसके के बीच करो या मरो मुकाबले में बेंगलुरु ने जीत दर्ज की थी. उसके बाद रायडू रोते हुए भी दिखे थे. लेकिन इस बार रायडू को विराट कोहली और आरसीबी के खिलाफ बोलना महंगा पड़ गया है. इस पूर्व विदेशी खिलाड़ी ने उनकी जमकर बेइज्जती कर दी है. 

विराट के खिलाफ बोलना पड़ा महंगा

आईपीएल 2024 फाइनल में कोलकाता की जीत के बाद मैथ्यू हेडन, केविन पीटरसन और टीवी प्रेजेंटर मयंती लैंगर के साथ अंबाती रायडू के बीच बातचीत चल रही थी. ये सभी विराट कोहली के प्रदर्शन पर चर्चा कर रहे थे. तभी रायडू ने कहा, "जब लीग में विराट कोहली जैसे महान बल्लेबाज हों, तो उनकी बराबरी कर पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए काफी मुश्किल हो जाता है. कोहली हमेशा अपनी टीम को नई उपलब्धियों दिलाना चाहते हैं." वहीं केविन पीटरसन ने उनके टोकते हुए कहा, "ये युवाओं खिलाड़ियों के लिए अच्छी बात होगी और उन्हें उनसे प्रेरणा मिलती होगी." लेकिन रायडू ने आगे कहा, "विराट इतने महान खिलाड़ी हैं कि युवा प्लेयर उनके होने से दबाव महसूस करते हैं." 

पीटरनसन ने रायडू को कहा 'जोकर'

अंबाती रायडू ने कहा, "आपको ऑरेंज कैप ट्रॉफी नहीं जीतवा सकती है या सिर्फ ऑरेंज कैप जीतना नहीं होता है. अगर खिलाड़ी अपने व्यक्तिगत उपलब्धियों की जगह टीम के लिए प्रदर्शन करे, तो टीम चैंपियन बन जाएगी. हालांकि केविन पीटरसन उनकी बात से खुश नहीं थे और उसके बाद उन्होंने मैथ्यू हेडन के साथ रायडू की क्लास लगा दी. इतना ही नहीं पीटरसन ने रायडू को जोकर भी कह दिया. पीटरसन ने रायडू की बात खत्म होने के बाद कहा, "आप तो जोकर है जोकर."

तीसरी बार कोलकाता ने जीता खिताब

आईपीएल 2024 फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया. हैदराबाद पहले खेलते हुए 18.3 ओवरों में 113 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम ने 10.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर टारगेट पूरा कर लिया. इससे पहले केकेआर ने गौतम गंभीर की कप्तानी में 2012 और 2014 में खिताब जीता था. 


यह भी पढ़ें- ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर के लिए Jay Shah ने दिखाई दरियादिली, इतना इनाम देने का किया ऐलान 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement