Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'10-15 रुपये कमाने के लिए सोचना पड़ता...' IPL सैलरी को लेकर Rinku Singh ने दे दिया बड़ा बयान

कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बैटर रिंकू सिंह ने अपनी आईपीएल सैलरी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि पहले उन्हें 10-15 रुपये कमाने के लिए भी सोचना पड़ता था.

Latest News
'10-15 रुपये कमाने के लिए सोचना पड़ता...' IPL सैलरी को लेकर Rinku Singh ने दे दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2024, रिंकू सिंह, कोलकाता नाइट राइडर्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में स्टार बैटर रिंकू सिंह ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. लेकिन टीम को इस बार उनकी जरूरत भी कम पड़ी है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 का खिताब भी अपने नाम कर लिया. हालांकि रिंकू सिंह को अपनी खराब फॉर्म से भारी नुकसान हुआ है और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी नहीं चुना गया है. वहीं रिंकू बतौर रिजर्व प्लेयर टीम के साथ अमेरिका और वेस्टइंडीज में जुड़ेंगे. इस बीच रिंकू सिंह ने अपनी आईपीएल सैलरी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है और साथ ही उन्होंने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी बाते की हैं.

रिंकू ने दिया बड़ा बयान

रिंकू सिंह से हाल ही में उनकी आईपीएल सैलरी को लेकर सवाल किए गए थे. इसके जवाब में उन्होंने कहा, "आईपीएल में मुझे 55 लाख रुपये मिल रहे है. ये रुपये मेरे लिए बहुत है. हालांकि जब मैं बड़ा हो रहा था, तो सोचता था कि 10-15 रुपये भी कैसे कमा सकता हूं. लेकिन अब मेरी आईपीएल सैलरी 55 लाख रुपये है, जो मेरे लिए काफी है. मुझे ऐसा लगता है कि भगवान जिसे जितना देता है, उसे उसी में खुश रहना चाहिए."

आपको बता दें कि रिंकू सिंह के फैंस का मानना है कि उनकी काबिलियत को देखते हुए ये सैलरी कम है. कोलकाता ने उन्हें सिर्फ 55 लाख रुपये दे रही है, जो उनके लिए बहुत कम है. रिंकू सिंह की सैलरी करोड़ों में होनी चाहिए. इतनी कम सैलरी होने पर रिंकू के साथ सही नहीं हो रहा है. रिंकू सिंह आईपीएल में कोलकाता के लिए साल 2018 से खेल रहे हैं. हालांकि शुरुआत में उन्हें सिर्फ 20 लाख रुपये ही मिलते थे. लेकिन जब उन्होंने अपनी काबिलियत लोगों को दिखाई, तो उनकी सैलरी में भी इज़ाफ़ा हुआ.  

रोहित शर्मा को लेकर ये बोले रिंकू सिंह

रिंकू सिंह ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी बातचीत की है. उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा युवा प्लेयर्स को बहुत सपोर्ट करते हैं. सिर्फ मैंने नहीं बल्कि पूरी दुनिया देख चुकी है कि रोहित कितने बढ़िया कप्तान है. वो हमेशा चाहते हैं कि युवा प्लेयर अच्छा प्रदर्शन करे." बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा ही कप्तानी करेंगे. इसके अलावा हार्दिक पांड्या टीम की उपकप्तानी करने वाले है. 


यह भी पढ़ें- Virat के खिलाफ रायडू को बोलना पड़ा भारी, नेशनल टीवी पर इस विदेशी खिलाड़ी से करवा ली बेइज्जती 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement