Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जो अतीक अहमद से डरते थे अब हमसे डरेंगे', जानिए क्या है हमलावरों का मंसूबा, परीक्षा की तैयारी से हत्यारे कैसे बने?

Atiq Ahmed Killers: अतीक अहमद को गोली मारने वाले तीनों हमलवार पुलिस की गिरफ्त में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है.

'जो अतीक अहमद से डरते थे अब हमसे डरेंगे', जानिए क्या है हमलावरों का मंसूबा, परीक्षा की तैयारी से हत्यारे कैसे बने?

अतीक अहमद और अशरफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ को गोली मारने वाली तीनों हमलावर पुलिस की गिरफ्त में हैं. सूत्रों के मुताबिक, इन तीनों ने पुलिस को बताया है कि इनका मकसद खुद का नाम बनाना और अपराध की दुनिया में एक मुकाम हासिल करना है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये तीनों पहले भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं और जेल भी जा चुके हैं. एक आरोपी के बारे सूचना मिली है कि वह परीक्षा की तैयारी करने प्रयागराज आया था लेकिन धीरे-धीरे वह अपराध की दुनिया की ओर चला गया.

इन तीन हमलावरों की पहचान हमीरपुर निवासी शनि, कासगंज निवासी अरुण और बांदा निवासी लवलेश के तौर पर हुई है. पुलिस रिकॉर्ड में तीनों शातिर अपराधी हैं. ये तीनों ही लूट, हत्या और इसी तरह के तमाम आरोपों में जेल जा चुकी है. कहा जा रहा है कि जेल में ही इनकी दोस्ती हुई. अतीक और अशरफ की हत्या करके ये तीनों डॉन बनना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद हत्याकांड: पूरे UP में अलर्ट, धारा 144 लागू, जांच के लिए बनाई गई कमेटी

 

s

तैयारी करने आए प्रयागराज, बन गए अपराधी
तीनों आरोपियों में से एक शनि ने बताया है कि वह प्रयागराज में परीक्षाओं की तैयारी करता है. बाकियों ने भी यही बताया. सख्ती से पूछताछ में इन लोगों ने अपनी आपराधिक कुंडली भी बताया. सूत्रों के मुताबिक, इनका कहना है कि छोटे-मोटे अपराधों में जेल जाने से नाम नहीं हो रहा था. बीच में पता चला कि अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया जाता है. फिर इन तीनों ने सोचा कि अगर अतीक को मार दिया तो प्रदेश में नाम हो जाएगा और जो लोग अतीक से डरते थे वे इनसे डरा करेंगे.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद को गोली मारने वालों की हो गई पहचान, जानिए क्या हैं तीनों के नाम

इन तीनों ने शुक्रवार को ही अस्पताल की रेकी की थी. शनिवार के ये मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे और तुरंत हमला कर दिया. अब पुलिस ने इन तीनों के स्थानीय थानों से संपर्क करके भी जानकारी की है. बताया गया है कि शनिवार रात को ही पुलिस इनके घरों पर भी पहुंची थी. पुलिस ने इनके परिजन से भी पूछताछ की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement