Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh के परिवर्तन से बन रहा दुर्लभ योग, 3 राशियों को मिलेगा भरपूर धन लाभ, भर जाएगी खाली तिजोरी

Lakshmi Narayan Yog: मई के आखिरी दिन बेहद अद्भुत शुभ योग बन रहा है. इसके चलते कई राशियों को लाभ मिलेगा.

Latest News
Budh के परिवर्तन से बन रहा दुर्लभ योग, 3 राशियों को मिलेगा भरपूर धन लाभ, भर जाएगी खाली तिजोरी

Lakshmi Narayan Yog 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lakshmi Narayan Yog 2024: ग्रहों की चाल में परिवर्तन ज्योतिष शास्त्र की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण होता है. ग्रहों की चाल में परिवर्तन होने और स्थान बदलने से शुभ और अशुभ योग बनते हैं. इस बार मई महीने के अंत में बेहद शुभ योग (May Month Rashifal) बन रहा है. यह शुभ योग तीन राशि के लोगों (May Lucky Zodiac Sign) के लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध होगा. इन राशि वालों को खूब धन लाभ होगा. चलिए बताते हैं कि किस राशि में परिवर्तन से कौन सा योग बन रहा है और यह किन राशियों के लिए शुभ साबित होगा.

लक्ष्मी नारायण योग
मई महीने के आखिर में 31 मई को बुध ग्रह के वृषभ में प्रवेश करने से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है. बुद्ध ग्रह नौ ग्रहों के राजकुमार माने जाते हैं. बुद्ध ग्रह 31 मई को दोपहर 12:02 पर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. इससे लक्ष्मी नारायण राजयोग का निर्माण हो रहा है. यह योग मेष, कन्या और मीन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा.


आज बुढ़वा मंगल के दिन इन 5 चीजों का करें दान, मिलेगी कर्ज से मुक्ति और विवाह बाधाएं होंगी दूर


इन राशियों को होगा धनलाभ
मेष राशि

बुद्ध ग्रह के वृषभ राशि में प्रवेश करने से लक्ष्मी नारायण राजयोग बन रहा है. यह मेष राशि वालों के लिए शुभ होगा. आपको मान-सम्मान मिलेगा और आय के नए रास्ते खुलेंगे. नौकरी करने वालों को प्रमोशन और इक्रीमेंट मिल सकता है वहीं, व्यापार करने वालों को लाभ मिलेगा.

कन्या राशि

आपके किसी काम में बाधा आ रही थी तो वह कार्य पूरा होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और दांपत्य जीवन भी सुखी होगा. अगर आपको किसी चीज को लेकर तनाव है तो यह भी दूर होगा. सेहत भी अच्छी रहेगी.

मीन राशि

करियर और कारोबार के क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी. धन लाभ के योग बनेंगे और लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. धन आगमन के नए स्त्रोत विकसित होंगे. सेहत और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement