Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Massey ने पैसों के लिए कैब ड्राइवर के साथ की गाली-गलौज? वीडियो देखकर उड़े फैंस के होश

Vikrant Massey का एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कैब ड्राइवर के साथ बहस-बाजी करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में विक्रांत पर बड़े आरोप भी लग रहे हैं.

Latest News
article-main

Vikrant Massey Fight With Cab Driver: विक्रांत मेस्सी का कैब ड्राइवर के साथ झगड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) अपनी फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) की जबरदस्त सफलता के बाद अब अगली मूवी 'द साबरमती रिपोर्ट' (The Sabarmati Report) की तैयारी कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है, जिसका फर्स्ट पोस्टर सामने आ चुका है. इस बीच हाल ही में विक्रांत का एक वीडियो फैंस को हैरान कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में विक्रांत एक कैब ड्राइवर के साथ झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कैब ड्राइवर ने विक्रांत पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. यही इस क्लिप में विक्रांत का चेहरा भी दिखाई दिया है और वो काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कैब ड्राइवर, विक्रांत से पूछ रहा है कि 'मतलब आप पैसे नहीं दोगे'. इस पर विक्रांत कहते हैं कि 'जब निकले थे तो ऐप पर साढ़े चार सौ बता रहा था'. विक्रांत पैसे देने से मना कर देते हैं और पूछते हैं 'चिल्ला क्यों रहा है?'. इसके बाद कैब ड्राइवर कैमरे के सामने कहता है कि 'मेरा नाम आशीष है, मैं कैब ड्राइवर हूं. मैंने अपने पैसेंजर को लोकेशन पर पहुंचा दिया है और वो मुझे पैसे नहीं दे रहे हैं और उल्टा बहसबाजी कर रहे हैं, गाली-गलौज भी कर रहे हैं'. इसके बाद वीडियो में विक्रांत का गुस्से भरा चेहरा दिखाया जाता है.


यह भी पढ़ें- Vikrant Massey को मिला 'वरदान', दिखाई बेटे की पहली झलक, शेयर किया प्यारा नाम


विक्रांत वीडियो में कैमरे को ढकते हुए कह रहे हैं कि 'कैमरा क्यों दिखा रहे हो भाई. धमका रहे हो क्या तुम? जायज बात ही तो कर रहा हूं. ये अचानक से पैसे कैस बढ़ गए? ये नहीं चलेगा. मैं तो कह रहा हूं कि आपकी गलती नहीं है. आप ही कह रहे हो ये ऐप वालों की मनमानी है, जो नहीं चलेगी'. कैब ड्राइवर कहता है कि 'सर आप इतना पैसा कमाते हैं और थोड़े से पैसे देने में बहस कर रहे हैं'. इस पर विक्रांत कहते हैं कि 'पैसा चाहे किसी का भी हो, मेहनत का है. इस तरह की मनमानी नहीं चलेगी'. इस वीडियो को देखकर जहां एक तरफ फैंस हैरान हैं, वहीं दूसरी तरफ कई लोगों को शक हो रहा है कि कुछ समय बाद पता चलेगा कि ये वीडियो किसी एड या किसी प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट का हिस्सा है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement