Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Massey को मिला 'वरदान', दिखाई बेटे की पहली झलक, शेयर किया प्यारा नाम

Vikrant Massey ने 16 दिन बाद लाडले बेटे की झलक दिखा दी है. इसके साथ ही एक्टर ने अपने बेटे का नाम भी बताया है.

Latest News
article-main

Vikrant Massey shares FIRST photo newborn son

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

12 फेल फिल्म (12th Fail) में नजर आए एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. पहले उनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई फिर उन्होंने हाल ही अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. एक्टर की वाइफ शीतल ठाकुर (Vikrant Massey wife Sheetal Thakur) ने कुछ दिन पहले बेटे को जन्म दिया था. फैंस को तबसे उनके बेटे (Vikrant Massey baby boy photo) की झलक का इंतजार था. आखिरकार वो पल आ गया जब एक्टर ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लाडले का नाम भी बताया है.

16 दिन बाद विक्रांत मैसी ने अपने लाडले बेटे की पहली झलक दिखा दी है.  इसके साथ ही एक्टर ने अपने बेटे का नाम भी बताया है. उन्होंने अपने बेटे का नाम वरदान रखा है. एक्टर ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'किसी आशीर्वाद से कम नहीं...हमने उसका नाम वरदान रखा है.'


ये भी पढ़ें: Vikrant Massey ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर साधा निशाना, कुछ लोगों को एक्टर ने बताया घटिया


विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपने पहले बच्चे का स्वागत 7 फरवरी को किया था. कपल ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारे नोट के साथ इसकी घोषणा की थी. नोट में लिखा था 'हम एक हो गए हैं. हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से झूम रहे हैं.'

फिल्मी है विक्रांत और शीतल की लव स्टोरी

विक्रांत और शीतल ने लंबे समय तक एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 19 फरवरी 2022 में शादी की थी. दोनों ने अपने परिवार और करीबियों के बीच एक इंटीमेट ईवेंट में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. एक्टर ने खुद बताया था कि शीतल उनके स्ट्रगलिंग डेज में उनकी काफी मदद किया करती थीं. 


ये भी पढ़ें: '12वीं फेल' के हीरो Vikrant Massey बन गए पापा, फैंस को ऐसे दी खुशखबरी


12वीं फेल से खूब मिली पहचान

बीते साल विक्रांत की फिल्म 12वीं फेल रिलीज हुई थी जिसको लेकर एक्टर काफी चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. इसके साथ ही दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया है. साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी 12वीं फेल की जमकर तारीफ की थी. इस फिल्म के लिए विक्रांत मैसी को बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement