trendingPhotosDetailhindi4068664

इन मौकों पर Disha Patani और उनके बॉयफ्रेंड Aleksandar Alex ने सभी को कर दिया हैरान, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने

टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी की कई फोटोज उनके जिम ट्रेनर अलेक्जेंडर के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा में रहती है. काफी समय उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ा रहा था. हालांकि टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी की कई फोटोज उनके जिम ट्रेनर अलेक्जेंडर के साथ सामने आती रहती है. हालांकि दोनों ने ही अभी तक कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी है लेकिन उनकी कई तस्वीरों से सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस काफी हद तक अंदाजा लगा सकते हैं. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्डेंडर (Aleksandar) के साथ कपल बाइव्स में नजर आ रही है. 

1.अलेक्जेंडर के साथ दिशा पटानी ने ब्लैक ड्रेस में दी कपल बाइव्स

अलेक्जेंडर के साथ दिशा पटानी ने ब्लैक ड्रेस में दी कपल बाइव्स
1/5

दिशा पटानी और अलेक्जेंडर की इस फोटो में दोनों को ब्लैक ड्रेस में कपल बाइव्स के साथ देखा जा सकता है. दिशा पटानी की यह फोटो लिफ्ट की है. फोटो में दिशा पटानी को फैशनेबल जालीदार ब्लैक ड्रेस में तो वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड को अलेक्जेंडर को ब्लैक जीन्स और शर्ट में देखा जा सकता है. 



2.फोटो में अलेक्जेंडर के साथ कपल बाइव्स में दिखी दिशा पटानी

फोटो में अलेक्जेंडर के साथ कपल बाइव्स में दिखी दिशा पटानी
2/5

दिशा पटानी और अलेक्जेंडर की इस फोटो में दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. फोटो में दिशा ने स्वेटर पहने हुए हैं. फोटो में दोनों ही कपल कपल बाइव्स के साथ नजर आ रहे हैं. 



3.एथनिक ड्रेस में बॉयफ्रेंड के साथ शानदार लुक में दिखी दिशा

एथनिक ड्रेस में बॉयफ्रेंड के साथ शानदार लुक में दिखी दिशा
3/5

इस फोटो में दिशा पाटनी साड़ी और ब्लाउज में बहुत ही हॉट लग रही है. तो वहीं अलेक्जेंडर भी हरे कुर्ते में गजब लुक्स के साथ नदर आ रहे हैं. फोटो में दोनों ही शानदार जोड़ी में नजर आ रहे हैं. 



4.अलेक्जेंडर के साथ कपल पोज में नजर आई दिशा पाटनी

अलेक्जेंडर के साथ कपल पोज में नजर आई दिशा पाटनी
4/5

फोटो में अलेक्जेंडर लाइनिंग वाली शर्ट में और दिशा पाटनी बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत ही बढ़िया लग रहे हैं. फोटो में दोनों कपल पोज में दिख रहे हैं. 



5.वाइट लेयर-फ्रिल ड्रेस में दिखी दिशा पटानी

वाइट लेयर-फ्रिल ड्रेस में दिखी दिशा पटानी
5/5

दिशा पटानी का यह फोटो भी लिफ्ट का है. फोटो में दिशा पटानी सफेद रंग की लेयर-फ्रिल ड्रेस में बहुत ही सुंदर दिख रही है. वहीं बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर पर्पल टी शर्ट और सफेद शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. दोनों का यह फोटो बहुत ही अच्छा लग रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इन फोटोज को देखकर दोनों के रिलेशनशिप में होने का अंदाजा लगा रहे हैं. 



LIVE COVERAGE