Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mouni Roy की पार्टी में बेहद टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची Disha Patani, कर्वी फिगर देख फिसला फैंस का दिल

Disha Patani को हाल ही में Mouni Roy के नए रेस्तरां की लॉन्च पार्टी में शामिल हुईं. सितारों से सजी इस पार्टी की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं.

article-main

Disha Patani दिशा पाटनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिशा पटानी (Disha Patani) बी-टाउन की सबसे सेक्सी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में वो मौनी रॉय (Mouni Roy) के रेस्टोरेंट 'बदमाश' के लॉन्च में शामिल हुईं. इस दौरान कई सितारे पार्टी में मौजूद रहे पर सबसे ज्यादा चर्चा दिशा और उनकी हॉट ड्रेस (Disha Patani hot look) की हो रही थी. यही नहीं उनके मौनी के बॉन्ड (Mouni Roy Disha Patani friendship) ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी. इस पार्टी की कई फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

दिशा पाटनी को लेकर चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि एक बार फिर उनकी ड्रेस ने फैंस को क्रेजी कर दिया है. दिशा जब मौनी रॉय के नए रेस्तरां के लॉन्च के लिए पहुंचीं तो उन्हें एक हॉट और सेक्सी पेस्टल ब्लू मिनी ड्रेस पहने देखा गया. वहीं मौनी रॉय एक ब्लैक कलर की स्किनटाइट साटन मिनी ड्रेस में भी काफी हॉट लग रही थीं. इवेंट के दौरान मौनी रॉय के बिजनेसमैन पति सूरज नांबियार भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: Disha Patani के सेक्सी BTS वीडियो पर फिदा हुए फैंस, बोले 'कोई एसी चला दो'

मौनी रॉय और दिशा पटानी कई बार साथ नजर आए. दोनों ने पपराजी को एक साथ जमकर पोज दिए. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि दिशा पटानी और मौनी रॉय अपने हालिया यूएस टूर के दौरान काफी अच्छी दोस्त बन गई थीं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. यहां तक कि दोनों एक दूसरे की फोटो पर कमेंट करते रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Disha Patani के सेक्सी फोटोशूट ने फैंस को किया क्रेजी, Photos देखकर लोग बोले 'हीरे का हार फीका पड़ गया'

दिशा पहले भी कई बार अपने बोल्ड अंदाज को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनके लुक को देख फैंस दिल हार बैठते हैं. वो बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शामिल हैं.

फिल्मों की बात करें तो दिशा पटानी को आखिरी बार मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था. इसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी लीड रोल में थे. वहीं एक्ट्रेस बीते दिनों अक्षय कुमार के टूर में भी शामिल हुई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement