Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani के सेक्सी BTS वीडियो पर फिदा हुए फैंस, बोले 'कोई एसी चला दो'

Disha Patani की लेटेस्ट Instagram Reel ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस रील में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है.

article-main

Disha Patani Instagram Reel: दिशा पाटनी इंस्टाग्राम रील

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दिशा के पोस्ट फैंस के बीच अकसर चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में दिशा अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दिशा ने कुछ समय पहले अपनी हॉट फोटोज शेयर की थीं. वहीं, अब उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो (Disha Patani Instagram Reel) शेयर किया है, जिसमें वो थाई- हाई स्लिट ड्रेस में कैमरे के सामने लटके- झटके दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस के इस लुक पर फैंस फिदा हुए जा रहे हैं.

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ब्लैक रंग का रिवीलिंग गाउन पहने दिखाई दे रही हैं. ये ऑफ शोल्डर स्लिट गाउन दिशा पर खूब फब रहा है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ अपने बाल खुले रखे हैं और एक खूबसूरत डायमंड नेकलेस कैरी किया है. इस वीडियो में दिशा कैमरे के सामने सिजलिंग अंदाज दिखाते हुए फोटोशूट करवाती दिख रही हैं. इस फोटोशूट की तस्वीरें दिशा पहले ही शेयर कर चुकी हैं और अब उन्होंने BTS वीडियो शेयर किया है. यहां देखें वायरल हो रहा दिशा का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Disha Patani ने क्रॉप टॉप पहनकर की आरती, ये वीडियो देखकर भड़क गए लोग

दिशा के इस अंदाज पर फैंस क्रेजी होते दिख रहे हैं. लोगों ने इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आग लगा दी'. एक अन्य ने लिखा- 'दिशा ने गर्मी बढ़ा दी कोई एसी चला दो'. दिशा के पोस्ट पर हर बार की तरह एक्ट्रेस और उनकी खास दोस्त मौनी रॉय का भी कमेंट आया है और उन्होंने फायर इमोजी के साथ दिशा की जमकर तारीफें की हैं. बता दें कि दिशा इससे पहले भी अपने बोल्ड और सिजलिंग अंदाज को लेकर इंटरनेट पर तहलका मचाती दिख चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy को बिकिनी में देख Disha Patani भी बोलीं 'So Hot', क्या आपने देखा एक्ट्रेस का बोल्ड शूट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement