trendingPhotosDetailhindi4083312

Disha Patani का हॉट लुक देख लोगों को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, बोले 'Tiger Shroff के बिना जीना सीख लिया क्या?'

Disha Patani आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनके लुक पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं. 

बॉलीवुड की सेक्सी डीवा दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही है. उनके लुक को देख फैंस दिल हार बैठे हैं. वहीं स्टाइल की बात करें तो दिशा बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. वो ज्यादातर अपने हॉट आउटफिट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने सिजलिंग अंदाज में फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. नजर डालते हैं दिशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों पर.


 

1.Disha Patani Hot photoshoot

Disha Patani Hot photoshoot
1/5

दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बनाया हुआ है. इसी बीच उनका लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिससे ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें खूबसूरती में कोई मात नहीं दे सकता है. 



2.Disha Patani in bralette top

Disha Patani in bralette top
2/5

दिशा पाटनी इन फोटोज में ऑरेंज कलर के ब्रालेट टॉप में नजर आ रही हैं. फैंस भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते ही नहीं थक रहे हैं. वहीं उन्होंने एक रील भी पोस्ट की है जिसमें वो सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 



3.Netizens remembered ex boyfriend Tiger Shroff

Netizens remembered ex boyfriend Tiger Shroff
3/5

दिशा की ये फोटो देख फैंस को उनके एक्स बॉयफ्रेंड की याद आ गई. लोग कमेंट कर उनसे टाइगर श्रॉफ को लेकर सवाल कर रहे हैं. बता दें कि करीब 6 साल तक साथ रहने के बाद दोनों कुछ समय पहले अलग हो गए थे. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया था और ब्रेकअप को लेकर भी खुलकर नहीं कहा है. 



4.Disha Patani Instagram posts

Disha Patani Instagram posts
4/5

दिशा पटानी का हर लुक काफी कमाल का होता है. दिशा अपनी इसी बोल्ड तस्वीरों के लिए काफी मशहूर हैं, और अपने चाहने वालों के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं.



5.Disha Patani glamorous pics

Disha Patani glamorous pics
5/5

दिशा का हर फोटोशूट लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. इंस्टाग्राम पर उनका हर लुक तेजी से वायरल होता रहता है.



LIVE COVERAGE