Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आने वाली है एक और सॉलिड फिल्म, क्रांतिकारी वीर सावरकर बनेंगे Randeep Hooda

'सरबजीत' की बड़ी सफलता और क्रिटिक्स से मिली तारीफ के बाद निर्माता संदीप सिंह एक बार फिर से रणदीप हुड्डा के साथ काम करने जा रहे हैं.

आने वाली है एक और सॉलिड फिल्म, क्रांतिकारी वीर सावरकर बनेंगे Randeep Hooda

Randeep Hooda will play veer savarkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Randeep Hooda जो खुद जितने शांत दिखते हैं उनकी अदाकारी उतना ही शोर मचाती है. किरदार बड़ा हो या छोटा रणदीप हुडा उसमें जान डाल देते हैं. अपने टैलेंट और लाजवाब एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमानेवाले रणदीप हुडा अब एक ऐतिहासिक किरदार करने जा रहे हैं. जल्द रणदीप स्वतंत्रता सेनानी ‘वीर सावरकर ’ बनकर पर्दे पर आएंगे.

निर्माता संदीप सिंह और आनंद पंडित की पसंद हैं रणदीप हुडा 

'सरबजीत' की बड़ी सफलता और क्रिटिक्स से मिली तारीफ के बाद निर्माता संदीप सिंह एक बार फिर से रणदीप हुड्डा के साथ काम करने जा रहे हैं. निर्माता आनंद पंडित और संदीप सिंह ने रणदीप को अपनी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' भारत के स्वतंत्रता आंदोलन के गुमनाम नायक के रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया है. 

इन लोकेशन पर होगी फिल्म की शूटिंग 

इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जून से शुरू हो जाएगी. इसे लंदन, महाराष्ट्र और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में अलग-अलग जगहों पर शूट किया जाएगा.फिल्म एक अलग स्पेक्ट्रम से भारत के स्वतंत्रता आंदोलन को उजागर करेगी. वीर सावरकर की इस अनकही कहानी का डायरेक्शन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता महेश वी मांजरेकर करेंगे.

निर्माता संदीप सिंह को लगता है, “भारत में बहुत कम एक्टर हैं जो अपने टैलेंट के दम पर याद किए जाते हैं रणदीप उनमें से एक हैं. वीर सावरकर को भारतीय इतिहास के सबसे विवादास्पद किरदारों में से एक मानते हुए, मैं केवल रणदीप के बारे में सोच सकता था. वीर सावरकर के योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. मुझे हैरानी है कि हमारी इतिहास की किताबों में वीर सावरकर का कभी जिक्र क्यों नहीं किया गया?”
 
आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के निर्माता आनंद पंडित कहते हैं, “सिनेमा एक रचनात्मक माध्यम है जो विभिन्न विचार प्रक्रियाओं का जश्न मनाता है. स्वतंत्र वीर सावरकर जैसी फिल्में कहीं ज्यादा आकर्षक सार्वजनिक संवाद बनाने में मदद करेंगी. महेश और रणदीप के साथ मुझे यकीन है कि हम दर्शकों के लिए कुछ यादगार बनाएंगे.

निर्देशक महेश वी मांजरेकर कहते हैं, “यह उन कहानियों को बताने का सही समय है, जिन्हें हमने नजरअंदाज किया था. स्वतंत्र वीर सावरकर एक नुकीला सिनेमाई आख्यान होगा जो हमें अपने इतिहास को फिर से देखने के लिए मजबूर करेगा.  मैं संदीप सिंह के साथ काम करना चाहता था और मुझे खुशी है कि हम इस फिल्म को एक साथ कर रहे हैं.” निर्देशक अपनी शोध टीम के साथ इस विषय पर लगभग एक साल से काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Ajay Devgn से सोनू सूद तक, शहीद Bhagat Singh बनकर इन एक्टर्स ने जीता दिल

2- Bhagat Singh Death Anniversary : जानिए क्या थी शहीद ए आजम भगत सिंह की लव स्टोरी? 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement