Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sam Bahadur Box Office Collection: Animal के आगे डटकर खड़ी है विक्की कौशल की फिल्म, 8वें दिन कर लिया इतना कलेक्शन

मेघना गुलजार(Meghna Gulzar) के निर्देशन में विक्की कौशल(Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल(Animal) के क्रेज के आगे भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Latest News
Sam Bahadur Box Office Collection: Animal के आगे डटकर खड़ी है विक्की कौशल की फिल्म, 8वें दिन कर लिया इतना कलेक्शन

Sam Bahadur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेघना गुलजार(Meghna Gulzar) के निर्देशन में विक्की कौशल(Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. सैम बहादुर लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसके साथ ही इसी दिन रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)की फिल्म एनिमल(Animal) भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके कारण सैम बहादुर की कमाई में काफी असर देखा गया है. हालांकि दोनों फिल्मों के क्लैश के बाद भी सैम बहादुर ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रहा है. तो चलिए जानते हैं सैम बहादुर ने अपने 8वें दिन कितना कलेक्शन किया है.

दरअसल, विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर बेटल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में उनके देश के प्रति भावना और साल 1971 में भारत पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में उन्होंने एक अहम भूमिका अदा की थी, जिसके बारे में फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म की कमाई को देखा जाए तो सैम बहादुर की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर 6.24 करोड़ के साथ हुई थी. वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन कुल 9 करोड़ का कारोबार किया था. इसके बाद तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10.3 करोड़ कमाए.

ये भी पढ़ें-एनिमल की दहाड़ के आगे कैसा है सैम बहादुर का हाल, यहां जानें अब तक का कलेक्शन  

8वें दिन सैम बहादुर ने किया इतना कलेक्शन

वहीं, फिल्म ने अपने एक सप्ताह में कुल 38.85 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म के आठवें दिन के कलेक्शन पर नजर डाले तो, सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट्स के मुताबिक सैम बहादुर ने अपने 8वें दिन कुल 3.25 करोड़ का कारोबार कर लिया है. उस मुताबिक फिल्म ने अभी तक कुल 42.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Review: फैंस को पसंद आया Vicky Kaushal का अंदाज, खूब लुटा रहे प्यार

एनिमल ने कर ली इतनी कमाई

सैम बहादुर के साथ एनिमल की बात की जाए तो रणबीर कपूर की इस फिल्म ने 60 करोड़ के ओपनिंग डे कलेक्शन से शुरुआत की थी. इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अभी तक फिल्म ने कुल 344 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

इन कलाकारों ने फिल्म में किया अभिनय

आपको बता दें कि सैम बहादुर में विक्की कौशल के अलावा एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा नजर आई हैं, जिन्होंने सैम की पत्नी का रोल अदा किया है. इसके साथ ही फिल्म में फातिमा सना शेख दिखाई दी हैं, जो कि इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई हैं. वहीं, विक्की कौशल जल्द ही राजकुमारी हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और तापसी पन्नू नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement