Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Father's Day पर अकाय और वामिका ने पापा Virat Kohli को दिया खूबसूरत सरप्राइज, Anushka ने भी पति पर लुटाया प्यार

Virat Kohli को इस साल Father's Day पर खूबसूरत सरप्राइज मिला है. Anushka Sharma ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर पति पर प्यार लुटाया है.

Latest News
Father's Day पर अकाय और वामिका ने पापा Virat Kohli को दिया खूबसूरत सरप्राइज, Anushka ने भी पति पर लुटाया प्यार

Anushka Sharma Virat Kohli अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज लाखों करोड़ों लोग फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस साल ये दिन मशहूर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए काफी खास है. उनकी वाइफ अनुष्का ने कुछ महीने पहले बेटे अकाय को जन्म दिया था. ऐसे में ये अकाय के लिए पहला फादर्स डे है. इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम (Anushka Sharma Instagram) पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट डाला है. इस फोटो में एक प्यारी पेंटिंग नजर आ रही है जिसमें उनके दोनों बच्चों, वामिका और अकाय (Akaay and Vamika) के पैरों के निशान हैं जो इसे काफी बेशकीमती बनाता है.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर विराट कोहली के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. फादर्स डे के मौके पर उनके बच्चों ने पापा विराट के लिए एक प्यारी पेंटिंग बनाई है. इस फोटो में वामिका और अकाय के पीले रंग के पैरों के निशान देखे जा सकते हैं. इसके साथ इसपर लिखा है 'हैप्पी फादर्स डे'. एक्ट्रेस ने फोटो के कैप्शन में लिखा 'एक आदमी इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! चौंका देने वाला है ये. हम आपसे प्यार करते हैं.'

इस खूबसूरत पोस्ट पर लोग तमाम कमेंट कर रहे हैं और दोनों बच्चों पर प्यार लुटा रहे हैं. कुछ लोगों ने तो कपल से बच्चों की झलक दिखाने की भी अपील कर दी है.

अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली मीडिया और सोशल मीडिया से अपने बच्चों (वामिका और बेटे अकाय) को दूर रखते हैं. हालांकि उनकी तीन साल की बिटिया वामिका की झलक कभी ना कभी दिख ही जाती है. फिलहाल इसी साल जन्मे बेटे अकाय की झलक अभी तक समाने नहीं आई है.


ये भी पढ़ें: Virat Anushka ने दिखाई बेटे अकाय की पहली झलक, ट्विस्ट सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल


फरवरी में बेटे Akaay का किया स्वागत

इसी साल कपल ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. 15 फरवरी 2024 को जन्मे बेटे का नाम उन्होंने अकाय रखा है. वहीं 11 जनवरी 2021 को अपनी पहली बेटी वामिका का वेलकम किया था. 


ये भी पढ़ें: 'Anushka मैम ने दिया गिफ्ट', Virat Kohli ने पपराजी के सामने यूं किया बीवी का जिक्र, दिल जीत रहा ये वीडियो


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement