Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Leela Bhansali कर रहे हैं हीरामंडी 2 की तैयारी, Adhyayan Suman ने किया खुलासा

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Baazar) में नजर आए एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर खुलासा किया है.

Latest News
Sanjay Leela Bhansali कर रहे हैं हीरामंडी 2 की तैयारी, Adhyayan Suman ने किया खुलासा

Adhyayan Suman, Sanjay Leela Bhansali

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Baazar) इन दिनों काफी चर्चा में है. यह शो आजादी से पहले और देश की आजादी में तवायफों के बलिदान पर आधारित है. वहीं, शो में एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) भी नजर आए थे. इस शो में उन्होंने एक नवाब का रोल अदा किया था. शो की चर्चा के बीच अध्ययन ने दूसरे सीजन के बारे में अपडेट दिया है और उन्होंने निर्देशक भंसाली के साथ हुई अपनी बातचीत को लेकर भी खुलासा किया है.

दरअसल, न्यूज 18 के साथ बातचीत के दौरान अध्ययन से हीरामंडी 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, '' यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में भंसाली सर ने बात की है. उन्होंने अनऑफिशियली तौर पर कहा है कि सीजन दो होंगे, क्योंकि वह शो के कलाकारों के साथ फिर से काम करना चाहते हैं. इसे बेहतर हमारे लिए और कुछ नहीं हो सकता. एक्टर ने यह भी बताया कि दूसरा सीजन नवाबों पर ज्यादा केंद्रीत रहेगा. उन्होंने कहा कि नवाब फोकस में होंगे. इसलिए यह काफी एक्साइटिंग है.


यह भी पढ़ें- 'एक बार देख लीजिए...', मुंबई पुलिस के सिर चढ़ा Heeramandi का खुमार, सीरीज के डायलॉग्स को दिया मजेदार ट्विस्ट


डायरेक्शन करेंगे अध्ययन सुमन

भंसाली की हीरामंडी ने अध्ययन सुमन और एक्टर फरदीन खान को भी रीलॉन्च किया है. हीरामंडी के बाद अध्ययन काफी जोश के साथ काम पर लौट आए हैं. वह एक निर्देशक के रूप में भी काम शुरू करने वाले हैं और एक बायोपिक पर काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मैं एक बायोपिक के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करूंगा, जिसे मैं प्रोड्यूस भी करूंगा. मैं आपको अभी तक नहीं बता सकता कि यह किसकी बायोपिक है, लेकिन यह बड़ा और एक्साइटिंग प्रोजेक्ट होगा. अध्ययन एक अन्य निर्देशित फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जो उन्होंने सात साल पहले लिखी थी. उन्होंने कहा मैं ऐ अजनबी नाम की एक लव स्टोरी का निर्देशन कर रहा हूं. मैंने इसे लगभग सात साल पहले लिखा था और फिलहाल मैं स्क्रिप्टिंग स्टेज पर हूं. मैंने फाइनेंशियली दिक्कतों के कारण इस पर काम करना बंद कर दिया था. लेकिन मुझे ऐसा महसूस हुआ था कि, अभी इसे बनाने का सही समय नहीं था.


यह भी पढ़ें- ऐसी दिखती थीं Heeramandi की असली तवायफें, होश उड़ा देंगी ये 8 रेयर तस्वीरें


सीरीज के राइटर ने कही ये बात

वहीं, बीते दिनों डीएनए से खास बातचीत में हीरामंडी के राइटर और एडिशनल डायरेक्टर स्नेहिल दीक्षित मेहरा ने सीरीज के जल्दबाजी में समाप्त होने के बारे में बात की थी और कहा, '' एक चीज जो मुझे थोड़ी बहुत लगती है, उसका आखिरी एपिसोड जल्दबाजी में लग रहा है. ये बात लोगों ने भी फील की है. स्नेहिल ने बताया कि उन्होंने इसे जल्दबाजी में क्यों समाप्त किया. राइटर ने का कि हम सीरीज को एक हायर प्वाइंट पर खत्म करना चाहते थें. कुछ ऐसा जो अगले सीजन को इंटरेस्टिंग बनाएगा कि आगे क्या होगा. इसलिए हम इस एंड के साथ आए और मुझे लगता है कि हमने अपना मकसद पूरा कर लिया है. 

सीरीज में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि सीरीज में अध्ययन सुमन के अलावा, शेखर सुमन, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल, जेसन शाह, ताहा शाह बदुशा, संजीदा शेख, और फरीदा जलाल जैसे अहम कलाकार नजर आए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement