Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'एक बार देख लीजिए...', मुंबई पुलिस के सिर चढ़ा Heeramandi का खुमार, सीरीज के डायलॉग्स को दिया मजेदार ट्विस्ट

Sanjay Leela Bhansali की सीरीज Heeramandi का क्रेज अब मुंबई पुलिस के सिर चढ़कर बोल रहा है. उन्होंने अपनी सेफ्टी कैंपेन में इस सीरीज के वायरल डायलॉग को मजेदार ट्विस्ट दिया है. आइए जानते हैं कैसे.

'एक बार देख लीजिए...', मुंबई पुलिस के सिर चढ़ा Heeramandi का खुमार, सीरीज के डायलॉग्स को दिया मजेदार ट्विस्ट

Heeramandi release date

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) जमकर सुर्खियां बटोर रही है. तवायफों की जिंदगी पर आधारित इस सीरीज के गानों से लेकर डायलॉग्स दर्शकों के बीच छा गए हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. इसी बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इसके वायरल डायलॉग को अपने सेफ्टी कैंपेन में इस्तेमाल किया है वो भी काफी क्रिएटिव अंदाज में. मुंबई पुलिस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. आप भी देखें. 

सोशल मीडिया पर इस समय वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के बारे में ही बात हो रही है. मुंबई पुलिस ने भी इस सीरीज को अपने सेफ्टी कैंपेन में शामिल कर लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा 'आजादी शौक नहीं है नवाब साहब, नियम कभी न तोड़ने की जंग हैं.' इस पोस्ट में सीरीज के फेमस और वायरल डायलॉग्स को इस्तेमाल किया गया है जो काफी मजेदार है और जागरूक भी करता है. 

पहली फोटो में लिखा था 'एक बार देख लीजिए, दीवाना बना दीजिए...चालान काटने के लिए तैयार हैं हम, तो हेलमेट पहन लीजिए.' दूसरे में लिखा 'पुराने पासवर्ड दोहराए नहीं जाते, भुला दिए जाते हैं' और तीसरी में 'OTP बताने और बर्बाद होने के बीच कोई फर्क नहीं है'.


ये भी पढ़ें: Sharmin Segal की Heeramandi में परफॉरमेंस पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, भांजी को लेकर कही ये बात


इस पोस्ट के सामने आते ही लोगों ने तमाम कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा 'चालान की जगह 300 शब्दों का निबंध कुबूल कर लीजिये.' दूसरे ने लिखा 'जिसने हेलमेट न पहना उसे मुंबई पुलिस ने कहा- हटो जाओ तुम बड़े वो हो.' 


ये भी पढ़ें: Heeramandi की आलोचनाओं पर भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'मैंने वो दौर नहीं देखा है'


बता दें कि संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को भले ही मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है पर इस सीरीज की काफी चर्चा है. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसे तमाम स्टार्स हैं. इसमें 200 करोड़ खर्च हुए हैं. इसमें लाहौर की तवायफों की कहानी को काफी भव्य और शानदार तरीके से दिखाया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement