Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sharmin Segal की Heeramandi में परफॉर्मेंस पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, भांजी को लेकर कही ये बात

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) में शर्मिन सेगल की परफॉरमेंस को लेकर निर्देशक ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Sharmin Segal की Heeramandi में परफॉर्मेंस पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, भांजी को लेकर कही ये बात

Sanjay Leela Bhansali, Sharmin Segal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो को मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. किसी को वेब सीरीज काफी पसंद आ रही थी, तो कुछ लोगों ने इसे बिल्कुल भी नहीं किया है. इसके साथ ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की भांजी शर्मिन सेगल (Shamin Segal) भी नजर आई हैं. हालांकि उन्हें इस किरदार के लिए जमकर लोगों ने ट्रोल किया है. वहीं, अब भंसाली ने शर्मिन की ट्रोलिंग के बीच भंसाली ने हीरामंडी की शूटिंग की बातें शेयर की हैं. 

शर्मिन सेगल भंसाली की भतीजी हैं, हीरामंडी में उन्होंने मल्लिका जान की बेटी आलमजेब का किरदार निभाया है. हालांकि न तो शर्मिन और न ही भंसाली ने सीधे तौर पर ट्रोल्स को लेकर अभी तक रिएक्ट है. लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स के साथ ही ही में एक इंटरव्यू में भंसाली ने शेयर किया कि शर्मिन किस तरह से बार बार अपने किरदार को अंडरप्ले दिखाने की बात कर रही थी. उसने कहा था कि मामा मैं अंडरप्ले करूं. मैंने कहा अंडरप्ले? क्या आप सोच रहे हैं कि आपसे ओवरप्ले करने के लिए कहूंगा?

यह भी पढ़ें- हीरामंडी की ये असली तवायफ थी ये मशहूर एक्ट्रेस, खूबसूरती पर मरते थे नवाब

संजय लीला भंसाली ने न्यू एक्टर्स पर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि न्यू एक्टर्स (एक्टर्स की नई पीढ़ी) भी मुझसे उतना ही प्यार करते हैं. मैं उे इस तरह से देख सकता हूं, वो मुझसे पूछती है, कि क्या आप खुश हैं? क्या हमें एक और टेक लेना चाहिए? क्या हम इसे एक बार और कर सकते हैं? तुम ठीक हो? मैं उनकी आंखों में वह प्यार देख सकता हूं. अब यह बहुत कम है.

यह भी पढ़ें- Heeramandi को मिल रही आलोचनाओं पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, सफाई में बोले 'मैंने नहीं देखा है वो दौर'

शर्मिन सेगल की ट्रोलिंग पर बोले अनुज

ट्रोलिंग के बीच सीरीज में हामिद का किरदार निभाने वाले हीरामंडी के एक्टर अनुज शर्मा ने शर्मिन का बचाव किया और कहा कि हर बार एक्सप्रेशन होना जरूरी नहीं है. द प्रेस फ्री जर्नल से बात करते हुए अनुज ने कहा कि हर बार एक्सप्रेशन होना जरूरी नहीं है. शर्मिन ने अपना 100 परसेंट दिया है. सीरीज का पूरा भार वह अपने कंधो पर उठा रही है. यह कोई छोटी सीरीज नहीं है. यह एशिया के सबसे महंगे शो में से एक है, जिसका निर्देशन दुनिया के बेस्ट निर्देशक ने किया है और इसे दुनिया भर में रिलीज किया गया है. भाई भतीजावाद के कारण लोग उनके खिलाफ हैं.

यह भी पढ़ें- ऐसी दिखती थीं Heeramandi की असली तवायफें, होश उड़ा देंगी ये 8 रेयर तस्वीरें

इंडस्ट्री में नहीं है भाई-भतीजावाद

इन सभी के अलावा अनुज ने कहा कि पिछले पांच सालों से भाई भतीजावाद के बारे में बातें हो रही हैं. मैं इंडस्ट्री में 27 सालों से हूं और मेरी फैमिली ने मेरे करियर के लिए बहुत त्याग किया है. यह तक कि मेरी सफलता पर उनका भी बराबर का हक है. भाई भतीजावाद नाम की कोई चीज नहीं है. अगर आप उन्हें संजय सर की भतीजी के तौर पर नहीं बल्कि इंडस्ट्री में आई एक नई लड़के के रूप में देखते हैं, तो आप उनके काम में खामियां महसूस नहीं कर सकते हैं. आपको उसका काम पसंद आएगा. मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement