Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर में फिसलकर गिरे तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर, कमर और पैर में गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

KCR Injury: केसीआर की पार्टी BRS को हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है. बीआरएस सिर्फ 39 सीटें ही जीत सकी, जिसकी वजह से KCR का सरकार बनाने का हैट्रिक का सपना टूट गया.

घर में फिसलकर गिरे तेलंगाना के पूर्व CM केसीआर, कमर और पैर में गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

Telangana Former CM KCR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (KCR) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. केसीआर हैदराबाद स्थित अपने घर में गुरुवार देर रात फिसलकर गिर गए. जिसकी वजह से उनके कूल्हे में फ्रैक्चर बताया जा रहा है. उनके पैर और पीठ में भी गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल केसीआर अस्पताल में भर्ती हैं.

जानकारी के अनुसार, केसीआर अपने फार्म हाउस के बाथरूम में तड़के दो बजे फिसलकर गिर गए. आनन-फानन में उन्हें एक निजी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भर्ती में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि उनके कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर आया है. केसीआर के कार्यालय के सूत्रों ने कहा कि डॉक्टर उनकी स्थिति का आकलन कर रहे हैं और सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में नवाब मलिक को लेकर घमासान, फडणवीस ने लिखा खत

बता दें कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव की उम्र 69 साल है. हाल ही में तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में केसीआर की पार्टी बीआरएस की बुरी हार हुई. जिसकी वजह से केसीआर का लगातार तीन बार सीएम बनने का सपना टूट गया. चुनाव में मिली हार के बाद पिछले तीन दिनों से केसीआर अपने आवास पर लगातार लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. 

पहली बार सत्ता में आई कांग्रेस
119 विधानसभा सीटों में से BRS 39 सीटें ही जीतने में कामयाब हुई. जबकि उसकी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस ने 64 सीटें जीतकर पहली बार राज्य में सरकार बनाई है. कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी को तेलंगाना का मुख्यमंत्री बनाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement