Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan 8: रानी मुखर्जी के आगे चिल्लाए करण जौहर, नाराज काजोल ने दे दी शो छोड़ने की धमकी

करण जौहर(Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 8(Koffee With Karan 8) के हाल ही के एपिसोड में काजोल(Kajol) और रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) पहुंची है और इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि काजोल ने शो छोड़ने की धमकी दे डाली.

Latest News
Koffee With Karan 8: रानी मुखर्जी के आगे चिल्लाए करण जौहर,  नाराज काजोल ने दे दी शो छोड़ने की धमकी

karan johar Kajol rani mukerji

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर(Karan Johar) इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) को लेकर चर्चा में बने हुए है. करण जौहर के शो में अभी तक कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की है. सीजन 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) नजर आए थे. वहीं, उसके बाद सारा अली खान(Sara Ali Khan), अनन्या पांडे(Ananya Panday), वरुण धवन (Varun dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) भी पहुंच चुके हैं. वहीं, करण जौहर के आने वाले एपिसोड में काजोल(Kajol) और रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) एक साथ नजर आने वाली हैं.

हाल ही में कॉफी विद करण 8 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है. इस दौरान दोनों एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश अंदाज में शो में पहुंची हैं. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी येलो कलर की मिनी ड्रेस में नजर आई हैं. वहीं, एक्ट्रेस काजोल ब्राउन कलर के वन शोल्डर गाउन में दिखाई दी हैं. वहीं, प्रोमो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि रानी मुखर्जी करण जौहर की एक्सपोज करने की धमकी देती हैं. इसके बाद काजोल कहती हैं कि मैं अभी से शो को पसंद करने लगी हूं. 

ये भी पढ़ें-Koffee With Karan 8 में फिर दिखेगा Karan Johar और Kartik Aaryan का झगड़ा? जाानें क्या है पूरी मामला

करण जौहर ने सुनाया मजेदार किस्सा

इस दौरान करण जौहर एक किस्सा शेयर करते हैं और बताते हैं कि मैं कुछ कुछ होता है कि शूटिंग कर रहा था और मेरे पापा महबूब स्टूडियोज के बाहर रोड पर खड़े थे. उस दौरान संजय उनसे मिलते हैं और पूछते हैं यश जी आप यहां क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा मेरे बेटे ने सेट लगाया है और मैं सड़क पर आ गया हूं. 

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8 में दिखाई जाएगी Deepika-Ranveer की शादी की अनदेखी झलक? यहां जानें पूरा मामला

काजोल ने दी शो छोड़ने की धमकी

वहीं, प्रोमो में आगे मस्ती सेगमेंट दिखाया जाता है. इस दौरान करण जौहर रानी मुखर्जी और काजोल से कुछ सवाल जवाब करते हैं और दोनों ही एक्ट्रेस मिलकर होस्ट करण को परेशान करती हैं. उसके बाद काजोल लगातार बजर दबाती हैं और करण चिल्लाते हुए कहते हैं चुप हो जाओ मैं इस आवाज को और नहीं सुन सकता. इसपर काजोल कहती हैं मैं बस और बर्दास्त नहीं कर सकती हूं. इसके बाद काजोल शो को छोड़ कर जाने को कहती हैं.

फैंस ने बताया एपिसोड को मजेदार

इस प्रोमो वीडियो के रिलीज होने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फैंस का कहना है कि यह एपिसोड अभी तक का सबसे मजेदार एपिसोड होने वाला है. एक यूजर ने लिखा- मैं अभी से जानता हूं यह एक क्रेजी एपिसोड होने वाला है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यह सीजन का सबसे बेस्ट एपिसोड होने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement