Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sikandar में 'बाहुबली' के इस एक्टर से होगी Salman Khan की टक्कर, विलेन का रोल निभाने वाले का लग गया पता?

Salman Khan की फिल्म Sikandar को लेकर इन दिनों काफी बज है. अब इसके विलेन को लेकर चर्चा तेज हो गई है. आइए जानते हैं ताजा अपडेट.

Sikandar में 'बाहुबली' के इस एक्टर से होगी Salman Khan की टक्कर, विलेन का रोल निभाने वाले का लग गया पता?

Salman Khan Baahubali Kattappa actor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने इस साल फैंस की ईद को खास बना दिया था. उन्होंने इस मौके पर अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया था. एक्टर अब सिकंदर (Salman Khan as Sikandar) में नजर आएंगे. आए दिन इस मूवी को लेकर कोई ना कोई अपडेट आता रहता है. बीते दिनों इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एंट्री हुई थी. वहीं इसमें विलेन कौन होगा, इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है. अब खबर आई है कि बाहुबली का ये एक्टर सलमान खान से भिड़ने को तैयार है. आइए जानते हैं क्या है मामला.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिकंदर फिल्म में विलेन के किरदार के लिए किसी बड़े स्टार को चुना जाएगा. वहीं सोशल मीडिया पर साउथ के एक्टर चित्रा लक्ष्मण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्टर सत्यराज यानी बाहुबली के कटप्पा से बात कर रहे हैं. इस दौरान सत्यराज ने कहा कि वो सलमान की उस फिल्म में विलेन बनेंगे जिसे एआर. मुरुगादास डायरेक्ट करने जा रहे हैं. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. ऐसे में फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं.


ये भी पढ़ें: Salman Khan ने फैंस को दी ईदी, अब Sikandar बन अगली ईद पर छाने वाले हैं भाईजान


Salman Khan से भिड़ेंगे ये 3 विलेन?

खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए अरविंद स्वामी (Arvind Swami), प्रकाश राज (Prakash Raj) और कार्तिके नजर आ सकते हैं. फिलहाल अब तक इसे लेकर कुछ कंफर्म नहीं किया गया है. अब फिल्म में निगेटिव किरदार कौन निभाएगा ये देखना दिलचस्प होगा.


ये भी पढ़ें: बैक टू बैक फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी Rashmika Mandanna


कब रिलीज होगी Sikandar?

 

एआर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म सिकंदर अगले साल यानी 2025 की ईद पर रिलीज होगी. फिल्म पर तेजी से काम हो रही है. साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के प्रोडक्शन की कमान संभाली है. 

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जून के आखिरी में शुरू होगी. वहीं इस फिल्म में सलमान का लुक और किरदार बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाला है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement