Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

999 से कम दाम में खरीदें ये बेहतरीन Pressure Cooker, Amazon पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

अगर आप नया Pressure Cookers लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको 1,000 से कम दाम में मिलने वाले बेहतरीन कुकर के बारे में बताएंगे.

999 से कम दाम में खरीदें ये बेहतरीन Pressure Cooker, Amazon पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आपको नए Pressure Cooker की जरूरत है तो यहां आपको काम की जानकारी मिलेगी.  Amazon पर घरों में इस्तेमाल वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय अमेजन पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही यहां पर बेहतरीन कुकर किफाती दामों मिल रहे हैं. 

सभी घरों में प्रेशर कुकर का इस्तेमाल किया जाता है. ये खाना बनाने के काम आते हैं. इसमें आप दाल, चावल, सब्जी बना सकते हैं. Amazon पर Bajaj, Pigeon, Hawkins, Prestige समेत कई ब्रांडेड कंपनियों के कुकर पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है. आइए आपको ऐसे Pressure Cookers के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 1,000 से कम दाम में खरीद सकते हैं

Pigeon By Stovekraft Hard Anodised Pressure Cooker


इस प्रेशर कुकर की Capacity 3 litres की है. साथ ही यह Induction और  Gas Stove के साथ Compatible है. Amazon पर यह 57% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 2,295 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 995 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon


Bajaj New Shakti ILPC Aluminium Pressure Cooker


Bajaj का यह प्रेशर कुकर 2 litre Capacity के साथ आता है. छोटे परिवार के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही इस पर 46% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,795 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 968 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Hawkins Miss Mary Pressure Cooker


Hawkins के इस Pressure Cooker की क्वालिटी काफी बेहतरीन है. इस पर 10% तक की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,100 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 990 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Butterfly Cordial Induction Base Aluminium Pressure Cooker


इस Pressure Cooker की MRP 1,299 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 39% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 796 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement