Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कतर एयरलाइन की फ्लाइट में टर्बुलेंस, क्रू मेंबर सहित कुल 12 लोग घायल

कतर एयरलाइन (Qatar Airlines) की फ्लाइट में आए टर्बुलेंस के कारण 6 क्रू मेंमर समेत 12 लोग घायल हो गए है. इस फ्लाइट दोहा से आयरलैंड के लिए उड़ान भरी थी.

Latest News
कतर एयरलाइन की फ्लाइट में टर्बुलेंस, क्रू मेंबर सहित कुल 12 लोग घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सिंगापुर एयरलाइंस के बाद रविवार को कतर एयरवेज  (Qatar Airlines) की फ्लाइट को टर्बुलेंस का सामना करना पड़ा है. इस टर्बुलेंस में 12 लोगों के घायल होने की खबर है.  जिसमें छह यात्री और छह क्रू मेंम्बर शामिल हैं. कतर एयरवेज (Qatar Airlines)  की ये फ्लाइट दोहा से आयरलैंड के लिए उड़ान भरी थी. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में टर्बुलेंस का सामना टर्की के ऊपर किया है.


यह भी पढ़ें: Cyclone Remal को लेकर सुंदरबन में बना कंट्रोल रूम, आज रात बंगाल तट से टकराएगा


सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट में आया था टर्बुलेंस

बता दें कि इससे पहले बीते मंगलवार को सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट में टर्बुलेंस के कारण एक यात्री की मौत हो गई थी और दर्जनों यात्री घायल हो गए थे. इस दौरान कई यात्रियों की खोपड़ी, मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी में चोटें आईं थी. 

डबलिन हवाई अड्डे ने अपने एक बयान में कहा

डबलिन हवाई अड्डे ने अपने एक बयान में कहा है कि "विमान के लैंडिंग के दौरान आपातकालीन सेवाएं पूरी तरह से मुस्तैद थीं जिसमें हवाईअड्डा पुलिस और हमारे अग्निशमन और बचाव विभाग के सदस्य शामिल थे." तुर्की के ऊपर उड़ान भरते समय विमान को टर्बुलेंस का सामना करना पड़ा जिसके बाद प्लेन में यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement