Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badshah ने खत्म की Honey Singh के साथ सालों पुरानी लड़ाई, कॉन्सर्ट में सबके सामने रैपर ने दी शुभकामनाएं

रैपर बादशाह (Badshah) ने हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान हनी सिंह (Honey Singh) से अपने झगड़े को खत्म करने की इच्छा जाहिर की है और उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं.

Latest News
Badshah ने खत्म की Honey Singh के साथ सालों पुरानी लड़ाई, कॉन्सर्ट में सबके सामने रैपर ने दी शुभकामनाएं

Honey Singh, Badhsah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बादशाह (Badshah) और हनी सिंह (Honey Singh) देश के पॉपुलर सिंगर और रैपर में से एक हैं. दोनों के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा है. कई बार कि कॉन्सर्ट के दौरान दोनों एक दूसरे के लिए कमेंट करते हुए और कुछ न कुछ विवादित कहते हुए नजर आए हैं. यहां तक कि दोनों के बीच के झगड़े के बारे में उनके फैंस भी बखूबी तौर पर जानते हैं. हालांकि इन सभी के बीच रैपर बादशाह ने हनी सिंह के साथ अपने झगड़े को सुलझाने की इच्छा जाहिर की है. 

दरअसल, देहरादून में एक कॉन्सर्ट के दौरान अपने साथी कलाकार हनी सिंह के साथ चल रहे झगड़े को पब्लिकली सुलझा लिया है. बादशाह ने झगड़े को खत्म करने की इच्छा जाहिर करने के लिए ग्रैफेस्ट 2024 के दौरान अपनी परफॉर्मेंस को बीच में ही रोक दिया. इस परफॉर्मेंस के दौरान बादशाह ने अपने दिल की बात जाहिर की.

यह भी पढ़ें- 'अगर मेरी शादी हो गई होती तो शायद...' पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने Badshah संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

बादशाह ने कही ये बात

बादशाह ने कहा कि मेरी लाइफ में एक ऐसा दौर था, जब मेरे मन में एक शख्स को लेकर नफरत थी और अब मैं इसे खत्म करना चाहता हूं और उस द्वेष को पीछे छोड़ना चाहता हूं और वह हैं हनी सिंह. मैं कुछ गलतफहमी के कारण दुखी था, लेकिन फिर जब हम साथ थे, तो मुझे एहसास हुआ, जोड़ने वाले बहुत कम थे, तोड़ने वाले बहुत थे. आज मैं बस सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं उस दौर को पीछे छोड़ चुका हूं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. वहीं, आपको बता दें कि हनी सिंह ने अभी तक बादशाह के इस स्टेटमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों टूटी थी Badshah और Honey Singh की दोस्ती? सालों बाद Mafia Mundeer को लेकर रैपर ने किया खुलासा

बादशाह और हनी सिंह को भारत के शानदार रैपर माना जाता है और दोनों के देश भर में भारी संख्या में फैंस हैं. दोनों ने सबसे पहले अपने करियर की शुरुआत रैप ग्रुप माफिया मुंडीर के मेंबर के तौर पर एक साथ की थी, जिसमें इक्का, लिल गोलू और रफ्तार भी थे. इस बैंड ने खोल, बोतल, बेगानी नार बुरी, दिल्ली के दीवाने समेत कई फेमस ट्रेक दिए हैं. पब्लिकली झगड़े के बाद दोनों अलग हो गए और नियमित रूप से सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर निशाना साधते रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement