Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अगर मेरी शादी हो गई होती तो शायद...' पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने Badshah संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

Hania Aamir ने इंडियन रैपर Badshah संग डेटिंग की चर्चा को लेकर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने रिश्ते का खुलासा किया है और पूरी सच्चाई बताई है.

Latest News
'अगर मेरी शादी हो गई होती तो शायद...' पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने Badshah संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, ��बताया पूरा सच

Hania Aamir Badshah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर (Pakistani actor Hania Aamir) और रैपर बादशाह (Indian rapper Badshah) बीत कई दिनों से सुर्खियों में हैं. दोनों स्टार्स की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसे देख लोगों ने कयास लगाया था कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यही नहीं वो अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं जिससे उनकी डेटिंग की खबरों को और हवा मिल जाती है. वहीं अब इस मामले में हानिया ने चुप्पी तोड़ी है और बादशाह के साथ अपने रिश्ते (Hania Aamir Badshah Dating rumours) का खुलासा किया है और पूरी सच्चाई बताई है.

हानिया आमिर ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो रैपर बादशाह के साथ नजर आईं. दोनों सेलिब्रिटी एक क्रिकेट मैच देखने के लिए दुबई में हैं. इसके अलावा भी कई बार उनकी फोटो वायरल हुई. ऐसे में उनकी डेटिंग की खबरें तेजी से फैल गईं. वहीं अब बीबीसी एशियन नेटवर्क के साथ एक इंटरव्यू में, हानिया ने बादशाह के साथ अपने रिश्ते की अफवाहों पर रिएक्ट किया है और उन्हें अच्छा दोस्त बताया है.

इस इंटरव्यू में जब हानिया से पूछा गया कि वो किस गाने को इस समय एन्जॉय कर रही हैं तो हानिया ने बादशाह , हितेन और करण औजला के 'गॉड डैम' सॉन्ग बताया. फिर हारून रशीद ने कहा कि वह ऐसा इसलिए कह रही हैं क्योंकि वे उनके दोस्त हैं और वो दुबई में उनके साथ पार्टी करती हैं और कुछ लोगों को लगता है कि आप किसी रिलेशनशिप में हैं. तो इसपर हानिया हंस पड़ीं.

हानिया ने कहा 'कभी-कभी मुझे लगता है कि मेरी समस्या यह है कि मैं शादीशुदा नहीं हूं. अगर मैं शादीशुदा होती तो इन अफवाहों से दूर रहती.' उन्होंने आगे कहा 'बादशाह एक बहुत अच्छे दोस्त हैं. वो बहुत अच्छे, सरल इंसान हैं.'


ये भी पढ़ें: कितने अमीर हैं बादशाह और उनकी 'पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड' हानिया आमिर?


हनिया और बादशाह तब सुर्खियों में आए थे, जब कुछ महीने पहले दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ अपनी फोटो पोस्ट की थीं. दोनों दुबई में मिले थे. उस दौरान हानिया आमिर के पाकिस्तानी फैंस को बादशाह के साथ उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई थीं.


ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी हसीना Hania Aamir पर आया Badshah का दिल? फिर से तस्वीरों ने मचाया तहलका


 

 

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement