Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Ankita Lokhande की सास निकली ललिता पवार', इन 3 वीडियोज पर हो रही थू थू

Ankita Lokhande की सासू मां और Vicky Jain की मां Bigg Boss 17 में नजर आईं लेकिन उनकी बातें सुनकर कई लोग भड़क गए हैं.

Latest News
'Ankita Lokhande की सास निकली ललिता पवार', इन 3 वीडियोज पर हो रही थू थू

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande Mother In Law

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की पर्सनल लाइफ जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. पहले पति विक्की (Vicky Jain) जैन की बुरे बर्ताव की वजह से एक्ट्रेस कई बार रोती दिखाई दी थीं. वहीं, अब अंकिता की सासू मां (Ankita Lokhande Mother In Law) ने शॉकिंग कारनामा कर दिया है. विक्की जैन और अंकिता की मां एक साथ बिग बॉस के एक एपिसोज में दिखाई दीं. जहां पर अपनी बातों की वजब से अंकिता लोखंडे की सासू मां ट्रोल हो गई हैं. उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर कई लोगों ने 'ललिता पवार' का टैग दे दिया है.

दरअसल, विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की मां दोनों बिग बॉस 17 में मॉनीटर के जरिए बात करती दिखाई दीं. दोनों अपने बच्चों को समझाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन विक्की जैन की मां सबसे ज्यादा बात कर रही थीं. उन्होंने शो पर विक्की को बेचारा बताते हुए एक तरह से अंकिता को दोष दे दिया. अंकिता से उनकी सास ने कहा कि 'तुम विक्की का ध्यान नहीं रख रही हो, देखो वो कैसे रो रहा है'. यही नहीं वो बार-बार अंकिता की मां को चुप कराती दिखाई दी हैं. उन्होंने झगड़ा का दोष भी अंकिता को दे दिया. इसके बाद जब सासू मां ने विक्की से बीवी को छूट देने की बात कही तो अंकिता ने उन्हें टोक दिया. ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने किया नील भट्ट को पोक, दोनों के बीच हुई घमासान लड़ाई, वायरल वीडियो

विक्की जैन की मां के कई वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें से एक में बिग बॉस अंकिता की मां से सवाल पूछते हैं लेकिन जवाब विक्की की मां देने लगती हैं. इस पर बिग बॉस विक्की जैन की मां को टोकते हैं और कहते हैं कि 'सवाल अंकिता की मां से पूछा गया है'. वहीं, अंकिता की सासू मां की ये सब बातें देखकर कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों ने तो उन्हें 'ललिता पवार' का टैग दे दिया है. बता दें कि ललिता पवार एक दिग्गज एक्ट्रेस थीं जो फिल्मों में बुरी सासू मां के रोल के जरिए मशहूर हुई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement