Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने किया नील भट्ट को पोक, दोनों के बीच हुई घमासान लड़ाई, वायरल वीडियो

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और नील भट्ट(Neil Bhatt) बुरी तरह से एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आए हैं.

Latest News
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने किया नील भट्ट को पोक, दोनों के बीच हुई घमासान लड़ाई, वायरल वीडियो

Ankita Lokhande Neil Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) लगातार अपने आगे के पड़ाव पर बढ़ रहा है. वहीं, शो में जैसा कि अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और विक्की जैन(Vicky Jain) की कई बार नील भट्ट(Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) संग लड़ाई देखी गई है. इन गंदी फाइट्स के कारण चारो ही कई बार ट्रोल भी किए गए हैं. वहीं, एक बार फिर से शो के अंदर नील और अंकिता के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है. इस दौरान नील बुरी तरह से अंकिता पर चिल्लाते हुए नजर आए हैं.

दरअसल, हाल ही में शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो वीडियो में नील भट्ट और अंकिता लोखंडे एक दूसरे से बुरी तरह से भिड़ते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में बिग बॉस कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन के लिए बुलाते हैं. जिसमें से सबसे पहले विक्की जैन नील भट्ट का नाम लेते हैं और उसके बाद नील अंकिता को नॉमिनेट करते हैं. वहीं, उस दौरान अंकिता और नील की बहस शुरू होती है, जिसपर अंकिता कहती हैं कि आप बहुत सेफ खेल रहे हैं और आपका गेम बहुत फट्टू है. इसपर नील कहते हैं कि बोल दिया. आप कितना फेक हैं, वो सबको पता चल गया है और आप अपना खोखला पन अपने पास रखिए. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Ankita Lokhande पर बेघर कंटेस्टेंट ने किया ऐसा खुलासा, निराश हो जाएंगे फैंस

नील ने लगाया अंकिता पर इल्जाम

इसके बाद वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि अंकिता जब गार्डन एरिया में बैठी होती हैं तो उस दौरान नील अंकिता को लगातार देख रहे होते हैं. इसपर अंकिता कहती हैं कि मुझे ही देखता रहेगा. जिसके बाद नील जवाब देते हैं और कहते हैं कि मुझे देखना है कि खोखला पन कैसा होता है. अंकिता जवाब देती हैं कि तू पूरे दिन पोक होगा. उसके बाद नील अंकिता के पास जाकर बैठ जाते हैं और कहते हैं आज तो पोक करना, सुई मारना, चाकू मारना, खंजर मारना जैसे पहले किया था आप लोगों ने. इसपर अंकिता कहती हैं कि जो सोचना है सोच.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: क्या Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी की खबर हुई कंफर्म? यहां जानें रिपोर्ट का रिजल्ट

अंकिता नील के बीच हुई घमासान लड़ाई

आगे वीडियो में नील अंकिता को आवाज नीचे रखने को कहते हैं, तो अंकिता नील को चुप रहने कहती हैं. इसपर नील चिल्लाते हैं और कहते हैं तू चुप. वहीं, अंकिता भी बुरी तरह से चिल्लाती हैं और कहती हैं तू भी चुप. इस तरह से दोनों एक दूसरे को निकल जाने को कहते हैं. 

किसी ने किया अंकिता को सपोर्ट, तो ने दिया नील का साथ

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग नील को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नील बहुत खराब है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- नील का असली चेहरा बाहर आ गया है और ये बहुत ही घटिया आदमी है. वहीं, कुछ लोग अंकिता लोखंडे के बर्ताव को लेकर भी बात करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने कहा- अंकिता लोखंडे वैंप की तरह लग रही है इस सीजन की, वो भी अपनी ईगो और घमंड की वजह से. एक और यूजर ने लिखा- नील को कोई आपत्ति नहीं है जब कोई उसे नॉमिनेट करता है. लेकिन हर बार जब अंकिता को नील से नॉमिनेशन मिलता है, तो वे अपशब्द कहने लगती हैं.. प्रोसेस नहीं कर पाती. यहां आप वही देख सकते हैं..जब विक्की ने नील को नॉमिनेट किया तो उन्होंने कुछ नहीं कहा. उन्होंने इसे ले लिया लेकिन अंकिता के मन में इनसिक्योरिटी आ गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement