Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: क्या Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी की खबर हुई कंफर्म? यहां जानें रिपोर्ट का रिजल्ट

अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) को लेकर बीते दिनों एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें चल रही थीं, वहीं एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी रिजल्ट का खुलासा हो गया है.

Latest News
Bigg Boss 17: क्या Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी की खबर हुई कंफर्म? यहां जानें रिपोर्ट का रिजल्ट

Ankita Lokhande Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन(Vicky Jain) बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के घर में अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. इसके साथ ही मुनव्वर फारुकी(Munawar Faruqui), अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) और ईशा मालवीय(Isha Malviya) भी बिग बॉस के शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बन चुके हैं. घर के अंदर वहीं, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच कई बार जमकर लड़ाई देखी गई है और दोनों के बीच बहुत बहसबाजी भी हुई है. इसके साथ ही विक्की जैन को सोशल मीडिया पर अपने बर्ताव के कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. इन सभी के बीच बीते दिनों अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आई थीं. वहीं, इन खबरों के बीच एक्ट्रेस का रिजल्ट भी सामने आया है. 

जैसा कि कुछ दिनों पहले शो से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई कि अंकिता ने बताया था कि वह अच्छी फील नहीं कर रही हैं और उन्होंने इस दौरान अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट भी किया था और कहा था कि उनके मूड में काफी चेंज हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ये भी बताया था कि उन्होंने अपने पीरियड्स मिस कर दिए हैं और इसलिए उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- सुपरस्टार कहलाना पसंद नहीं करते Salman Khan, खुद किया खुलासा

जानें क्या रहा अंकिता का प्रेग्नेंसी रिजल्ट

वहीं, इस संबंध में जूम ने बिग बॉस की इंटरनल रिपोर्ट शेयर की है. जूम ने अंकिता की प्रेगनेंसी रिपोर्ट के बारे में खुलासा किय है. दरअसल, इस जानकारी के मुताबिक अंकिता की प्रेगनेंसी रिपोर्ट नेगेटिव है. इसलिए वह और विक्की अपने पहले बच्चे की उम्मीद नहीं कर रहे हैं. एंटरटेनमेंट पोर्टल को एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि उसके टेस्ट और सब कुछ हुए थे, बाद मे पूछा कि रिपोर्ट क्या आई तो बताया कि नेगेटिव आई है. 

ये भी पढ़ें- विक्की जैन को भारी पड़ी अंकिता लोखंडे संग लड़ाई, शो में पहुंच मां ने लगाई जमकर फटकार

जिग्ना वोरा ने बताई अंकिता की रिपोर्ट

बिग बॉस 17 नजर आ चुकी जिग्ना वोरा जो कि इस सप्ताह सबसे कम वोट पाकर बाहर हो गई हैं. उन्होंने डीएनए साथ बात करते हुए कहा कि अंकिता के प्रेग्नेंसी टेस्ट के रिजल्ट निगेटिव हैं. उन्होंने कहा कि जब मैंने और रिंकू जी ने पूछा तो बताया कि रिपोर्ट निगेटिव है. 

कुछ इस तरह से अलग अलग कमरों में रह रहे कंटेस्टेंट

इस बीच शनिवार के एपिसोड में दिल मकान के अंदर अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा हैं. वहीं, दम मकान में कंटेस्टेंट नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, रिंकू धवन, खानजादी और नवीद सोले हैं. वहीं, विक्की जैन, सनी आर्य, अरुण श्रीकांत मशेट्टी, सना रईस खान और अनुराग डोभाल दिमाग मकान के अंदर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement