Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic को याद आए 'प्रभु', शेयर किया ऐसा पोस्ट, फैंस हुए परेशान

Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है.

Latest News
Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic को याद आए 'प्रभु', शेयर किया ऐसा पोस्ट, फैंस हुए परेशान

Hardik Pandya Natasa Stankovic

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनके तलाक की खबरें सुनने को मिल रही हैं. उनके अलग होने की खबरों ने तब तूल पकड़ा, जब नताशा स्टेनकोविच ने अपने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम 'पांड्या' हटा दिया. यही नहीं नताशा ने कथित तौर पर सोशल मीडिया से हार्दिक के साथ वाली कुछ तस्वीरें भी डिलीट (Hardik Pandya Natasa Stankovic divorce rumours) कर दी हैं. वहीं अब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देख उनके फैंस को चिंता हो गई है.

नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रभु यीशु और मेमने के बच्चे के साथ वाली एक फोटो शेयर की है. इसमें देखा जा सकता है कि ये मेमना आगे चल रही है और यीशु उन्हें फॉलो कर रहे हैं. इस पोस्ट को देख उनके फैंस परेशान है. वहीं इसे देख समझा जा सकता है कि नताशा काफी दुखी हैं प्रभु को याद कर रही हैं.

वहीं हार्दिक पांड्या संग तलाक की चर्चा के बीच नताशा को बीती शाम दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्सलिक के साथ देखा गया था. इस दौरान जब एक पपराजी ने उनसे तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कुछ भी नहीं बोला और वहां से चली गईं.


ये भी पढ़ें: Hardik Pandya- Natasa Stankovic की रोमांटिक लव स्टोरी में लगा ग्रहण, शादी के 4 साल बाद ले रहे तलाक?


कुछ यूं शुरू हुई थी Hardik Natasa की लव-स्टोरी

सालों पहले हार्दिक और नताशा की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई. पहली ही नजर में उन्हें प्यार हो गया था और उनकी लव स्टोरी शुरू हो गई. डेटिंग के दौरान कपल लिव इन में भी रहे और फिर शादी की खबर से उन्होंने फैन्स को चौंका दिया था. 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पंड्या ने नताशा को प्रपोज किया. इसके 5 महीने बाद कपल ने शादी कर ली. पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी फिर कुछ सालों बाद कपल ने उदयपुर में आलीशान होटल में फिर से शादी की थी. हार्दिक और नताशा का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है.


ये भी पढ़ें: Hardik Pandya Divorce: वाइफ नताशा को पैसा देने के लिए मुंबई इंडियंस से जुड़े थे हार्दिक पंड्या? चौंका देगी ये बात


कौन हैं Natasa Stankovic

नताशा स्टेनकोविच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल रही हैं. उनकी पहली फिल्म सत्याग्रह थी. वो बिग बॉस 8 और नच बलिए 9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं. वहीं बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement