Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya Divorce: वाइफ नताशा को पैसा देने के लिए मुंबई इंडियंस से जुड़े थे हार्दिक पंड्या? चौंका देगी ये बात

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नताशा ने हार्दिक की 70 फीसदी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली है.

Latest News
Hardik Pandya Divorce: वाइफ नताशा को पैसा देने के लिए मुंबई इंडियंस से जुड़े थे हार्दिक पंड्या? चौंका देगी ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये कपल एक-दूसरे अलग हो गए हैं. इन खबरों को इसलिए हवा मिल रही हैं, क्योंकि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से 'पंड्या' सरनेम को हटा लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर दोनों का तलाक हुआ तो हार्दिक को अपनी 70 फीसदी प्रॉपर्टी नताशा को देनी होगी. इस बीच हार्दिक के मुंबई इंडियंस में शामिल होने को लेकर हैरान करने वाली बात सामने आ रही है.


ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से पहले सोशल मीडिया पर भारत से भिड़ा पाकिस्तान, Suresh Raina ने याद दिलाई 'औकात'


तो इसलिए मुंबई इंडियंस में गए हार्दिक पंड्या?

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नताशा ने हार्दिक की 70 फीसदी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि वाइफ को पैसा देने के लिए हार्दिक ने आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ मोटी रकम लेकर मुंबई इंडियंस में शामिल होने का फैसला किया था. बता दें कि आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले हार्दिक पंड्या को गुजरात से ट्रेड कर मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया था. ये कैश डील थी. मुंबई ने उन्हें 15 करोड़ रुपए में अपनी टीम में जोड़ा था. इसके बाद रिपोर्ट आई थी कि हार्दिक को अपनी टीम में लाने के लिए मुंबई ने गुजरात को 100 करोड़ रुपए अलग से दिए थे.

आईपीएल में मुंबई को सपोर्ट करने नहीं आईं नताशा

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पंड्या को टीम की कमान सौंपी थी. हार्दिक की कप्तानी में मुंबई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और टीम प्लेऑफ की रेस से सबसे पहले बाहर हुई. मुंबई 14 में से 4 ही मैच जीत पाई और प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर रही. इस दौरान नताशा पूरे आईपीएल से नदारद रहीं. वह मुंबई के किसी भी मैच में चीयर करने स्टेडियम नहीं पहुंचीं जबकि पिछले 5-6 आईपीएल सीजन में नताशा हार्दिक के साथ देखी गई थीं. इसके बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि नताशा और हार्दिक के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

हार्दिक के साथ की तस्वीरें डिलीट की

नताशा ने इंस्टाग्राम से 'पंड्या' सरनेम हटाने के अलावा हार्दिक के साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी है. दोनों एक साथ उसी तस्वीर में नजर आ रहे हैं, जिनमें उनका बेटा अगस्त्य है. वहीं हार्दिक ने नताशा के जन्मदिन पर कोई पोस्ट नहीं किया था. इन सब चीजों को देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में दूरियां आ गई हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement