Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सोशल मीडिया पर भारत से भिड़ा पाकिस्तान, Suresh Raina ने याद दिलाई 'औकात'

ICC T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सुरेश रैना ने पाकिस्तान की औकात याद दिलाई है और एक पाकिस्तानी पत्रकार की बोलती बंद की है.

Latest News
टी20 वर्ल्ड कप से पहले सोशल मीडिया पर भारत से भिड़ा पाकिस्तान, Suresh Raina ने याद दिलाई 'औकात'

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024, सुरेश रैना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज जून से होने जा रहा है, जिसको अब बहुत कम समय रह गया है. सभी टीमों ने इसके लिए अपनी कमर भी कस ली है और अपने-अपने स्क्वाड भी जारी कर दिए हैं. वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को ब्रांड एंबेसडर बना दिया है, जिसके बाद पाकिस्तानी पत्रकार फूले नहीं समा रहे हैं. पाकिस्तानी पत्रकार ने सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय सुरेश रैना का मजाक उड़ाने  की कोशिश की थी, लेकिन बाजी उलटी पड़ गई है और भारतीय खिलाड़ी ने उनकी ही बेइज्जती कर दी है. 

पाकिस्तान पत्रकार ने की ट्रोल करने की कोशिश

पाकिस्तान के डॉन न्यूज के स्पोर्ट्स के पत्रकार इमरान सिद्दीकी ने सुरेश रैना को ट्रोल करने के लिए सोशल मीडिया के एक्स (ट्वीटर) पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने रैना के साथ शाहिद अफरीदी की एक फोटो भी शेयर की थी और साथ में रैना को भी टैग किया था. पाकिस्तानी पत्रकार ने लिखा, "आईसीसी ने शाहिद अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ब्रांड एंबेसडर बना दिया है. हेलो सुरेश रैना."

रैना ने की पाकिस्तानी पत्रकार की बोलती बंद

पाकिस्तान पत्रकार के ट्वीट करने के बाद भारतीय दिग्गज सुरेश रैना ने जवाब देते हुए लिखा, "मैं आईसीसी का ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं. लेकिन मेरे घर पर साल 2011 का वर्ल्ड कप ट्रॉफी है. क्या तुम्हें मोहाली का मुकाबला अच्छी तरह याद है? मुझे उम्मीद है कि ये तुम्हें कुछ पुरानी यादें ताजा करवाएगा." बता दें कि रैना ने पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा दी है. हालांकि इसके बाद उधर से कोई भी जवाब या ट्वीट वापस नहीं आया है. 

युवराज सिंह भी है ब्रांड एंबेसडर

आईसीसी ने शाहिद अफरीदी से काफी समय पहले ही युवराज सिंह को ब्रांड एंबेसडर बना दिया था. युवराज और शाहिक के अलावा क्रिस गेल को भी ये मुकाम दिया है. हाल ही में आईसीसी ने शाहिद अफरीदी को भी ब्रांड एंबेसडर बनाया है. वहीं शाहिद का नाम आते ही पाकिस्तान वाले भारत से भिड़ने लगे है. हालांकि इस बार सुरेश रैना ने ही बोलती बंद कर दी है. वहीं अब दोनों देश वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें-  IPL 2024 हारे, क्या अब शादी भी टूटेगी, Hardik से तलाक लेने की तैयारी में Natasa?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement