Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shanidev Vakri 2024: 30 साल बाद कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शनिदेव, इन राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर काम होंगे सफल

शनि ग्रह 30 साल बाद कुंभ राशि में वक्री होंगे. शनि के इस बदलाव का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. यह कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ साबित हो सकता है. आइए जानते हैं किन राशियों पर शनिदेव की कृपा रहेगी. 

Latest News
Shanidev Vakri 2024: 30 साल बाद कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शनिदेव, इन राशियों की खुल जाएगी किस्मत, हर काम होंगे सफल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shanidev Vakri In Kumbh: सभी नौ ग्रह समय समय पर राशियों में परिवर्तन करते रहते हैं. इन्हीं में न्याय के देवता कहे जाने वाले शनि ग्रह भी शामिल हैं. हालांकि दूसरे ग्रहों के मुकाबले शनि की चाल धीमी हैं. शनि किसी भी राशि में ढ़ाई और साढ़े सात ​तक रुकते हैं. वैदिक ज्योतिष के अनुसार, 30 साल बाद 30 जून शनि वक्री होने जा रहे हैं. शनि देव अपनी मूल त्रिकोणि राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. इसका असर सभी राशियों और उनके जातकों पर पड़ेगा. यह किसी के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ साबित हो सकता है, लेकिन इनमें 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी शनि के वक्री होने से किस्मत चमक सकती है. इन्हें धन दौलत के साथ ही अपार सुख समृद्धि प्राप्त होगी. हर काम सफल होंगे. आइए जानते हैं कौन सी वो 3 राशियां, जिन्हें लाभ मिलेगा... 

वृषभ राशि 

वृषभ राशि वालों के लिए शनिदेव का व्रकी होना फलदायक साबित होगा. इसकी वजह शनिदेव वृषभ राशि के कर्म भाव पर वक्री होने जा रहे हैं. इसलिए इस समय आपका काम कारोबार चमक सकता है. करियर में तरक्की प्राप्त होगी. अच्छे अवसर मिलेंगे. प्रमोशन के योग बन रहे हैं. जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता प्राप्त हो सकती है. इनकम के नये सोर्स बनने के साथ ही जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. समय प्यार और हंसी खुशी के साथ बितेगा. 

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए शनिदेव का वक्री होना शुभदायक सिद्ध होगा. इसकी वजह शनिदेव इस राशि के धन और वाणी भाव को प्रभावित करेंगे. इन दोनों में मकर राशि वालों को लाभ प्राप्त होगा. वह अपनी वाणी के दम पर अच्छे रिश्ते बनाएंगे. वहीं धन की आवक भी बढ़ेगी. नौकरी पेशा जातकों के करियर में अच्छी तरक्की के योग बन रहे हैं. अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार में भी सफलता प्राप्त होगी. अटके हुए सभी काम अपने आप बनते चले जाएंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. 

कुंभ राशि 

शनि देव का कुंभ राशि में वक्री होना इस राशि के जातकों के लिए शुभदायक साबित होगा. इससे जातकों के लिए व्यक्तित्व में निखार आएगा. नये नये संबंध बनेंगे. आपके सभी अटके हुए काम बनते चले जाएंगे, जो लोग प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का काम करते हैं. उन्हें लाभ मिलना तय हैं. वहीं जो लोग अपने लिए मकान या दुकान देख रहे हैं. उनकी यह प्लानिंग भी पूर्ण होगी. अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. आप जीवन में अपनी सभी जिम्मेदारियों को खुशी से बिताएंगे. आर्थिंक स्थिति मजबूत होगी. वहीं पार्टनरशीप के कामों में लाभ प्राप्त हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement